जबलपुर में टैक्टर के कुचलने से बाईक सवार की मौत, एक गंभीर

जबलपुर में टैक्टर के कुचलने से बाईक सवार की मौत, एक गंभीर

प्रेषित समय :21:18:44 PM / Sat, Jun 19th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित घाट पिपरिया बरगी रोड पर ट्रेक्टर के कुचलने से मोटर साइकल सवार चंदूलाल मरावी की मौत हो गई, वहीं संतोष नामक युवक के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, जिसे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया. इसी तरह बरगी के तिन्सा पट्टी चौराहा के समीप खेत में ट्रेक्टर पलटने से चालक दीपक मरकाम की मौत हो गई.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम मुकनवारा निवासी चंदूलाल मरावी उम्र 50 वर्ष आज सुबह दस बजे के लगभग अपनी मोटर साइकल में रिश्तेदार संतोष को बिठाकर ग्राम चंदेरी से घर जाने के लिए निकले, जब वे घाट पिपरिया से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान सामने से आए ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 49 एम 3859 के चालक ने टक्कर मार दी, टे्रक्टर की टक्कर लगते ही चंदूलाल मरावी सामने की ओर गिरे, जिन्हे कुचलते हुए ट्रेक्टर निकल गया, हादसे में चंदूलाल के शरीर पर गंभीर चोटे आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई, वहीं संतोष के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे आसपास के लोगों ने मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर संतोष की हालत चिंताजनक बनी हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाकर ट्र्रेक्टर चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. इसी तरह तिन्सा पट्टी चौराहा से कुछ दूरी पर खेत में दीपक मरकाम निवासी काकरदेही ट्रेक्टर से जुताई कर रहा था, इस दौरान ट्रेक्टर पलट गया, जिसकी चपेट में आने से दीपक की मौत हो गई. आसपास के लोगों ने देखा तो चीख पुकार मच गई, सभी ने किसी तरह दीपक को बाहर निकाला, लेकिन उस वक्त बहुत देर हो चुकी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

Leave a Reply