एमपी के जबलपुर में दो महिलाओं की नृशंस हत्या..!

एमपी के जबलपुर में दो महिलाओं की नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :15:56:15 PM / Sun, Jun 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम घाना खमरिया में घर में रह रही अकेली महिला शीला चौधरी की बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी, इसी तरह गोरखपुर की मांडवा बस्ती रामपुर में चरित्र संदेह पर सोनू सहीस ने लाठी मार-मार कर अपनी पत्नी चांदनी की हत्या कर दी और पुलिस को जानकारी दी कि सीढिय़ों से गिरने के कारण सिर में चोट आने से मौत हो गई. पुलिस ने दोनों ही मामलों में हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम घाना खमरिया में रहने वाली महिला शीला चौधरी उम्र 50 वर्ष कचरा बीनने का काम करती रही, बीती देर रात अज्ञात तत्वों ने शीला चौधरी की गला रेत कर हत्या कर दी, आज सुबह जब महिला घर से बाहर नहीं निकली तो आसपास के लोगों को संदेह हुआ, जिन्होने घर पहुंचकर आवाज लगाई, लेकिन कोई जबाव नहीं मिला. घर के अंदर झांककर देखा तो अवाक रह गए, शीला चौधरी खून से लथपथ हालत में मृत पड़ी है, गले में गहरी चोट के निशान है. शीला चौधरी की हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते कई लोग एकत्र हो गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर आसपास के लोगों से पूछताछ की, जिसमें पता चला कि महिला शीला चौधरी के बच्चे अलग रहते है, वह अकेली ही इस मकान में निवासरत रही, यह भी जानकारी लगी कि जिस मकान में शीला चौधरी निवास करती रही, जिसके घर में राजेश चौधरी नामक युवक का आना जाना रहा, उसके साथ कभी कभी विवाद भी होता रहा. पुलिस ने मामले में कुछ संदेहियों को थाना बुलाकर पूछताछ शुरु कर दी है, वही राजेश चौधरी की तलाश की जा रही है.

चरित्र संदेह पर पत्नी की लाठी मार-मार कर हत्या-

इसी तरह मांडवा बस्ती रामपुर गोरखपुर में रहने वाला सोनू सहीस अपनी पत्नी चांदनी के चरित्र पर संदेह करते हुए मारपीट करता रहा, सुबह 5 बजे के लगभग सोनू का चांदनी के बीच झगड़ा हुआ, झगड़ा इतना बढ़ा कि सोनू ने चांदनी पर लाठियों से कई वार किए, जिससे सिर में गंभीर चोटें आने के कारण मौत हो गई, इस बीच बहन आई तो सोनू ने बताया कि सीढ़ी से गिरने के कारण चोट आई है, यहां तक कि सोनू ने पत्नी के सिर से बह रहा खून साफ करते हुए डाक्टर को घर बुलाया, डाक्टर ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, पीएम रिपोर्ट में डाक्टर ने उल्लेख किया कि सिर में चोट आने से मौत हुई है, पुलिस ने सोनू को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने लाठी से मारपीट करना स्वीकार किया, पुलिस ने सोनू सहीस के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

Leave a Reply