Shiv Sena MLA Pratap Sarnaik wrote a letter to CM Uddhav Thackeray, said to come again with PM Modi,सीएम उद्धव ठाकरे को शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने लिखी चिट्टी, कहा फिर से आयें पीएम मोदी के साथ

सीएम उद्धव ठाकरे को शिवसेना विधायक ने लिखी चिट्टी, कहा फिर से आयें पीएम मोदी के साथ

प्रेषित समय :15:51:31 PM / Sun, Jun 20th, 2021

मुंबई. महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी की सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इस बात की तस्दीक शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक की चिट्ठी है जो उन्होंने शिवसेना के अध्यक्ष और राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखी है. इस चिट्टी में राज्य में गठबंधन सरकार की सहयोगी एनसीपी और कांग्रेस दोनों पर उन्होंने निशाना साधा है. इतना ही नहीं, उन्होंने उद्धव ठाकरे से ये अपील भी कर दी कि एक बार फिर से बीजेपी के साथ आ जाएं, ये पार्टी और कार्यकर्ताओं के लिए बेहतर रहेगा.

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने लिखा, एनसीपी और कांग्रेस अपना मुख्यमंत्री चाहते हैं. कांग्रेस अकेले लड़ना चाहती है और एनसीपी शिवसेना से नेताओं को तोड़ने की कोशिश कर रही है. लगता है कि केंद्र से उन्हें परोक्ष रूप से समर्थन मिल रहा है, कोई केंद्रीय जांच एजेंसी एनसीपी नेताओं के पीछे नहीं है.

प्रताप सरनाईक उद्धव ठाकरे को आगे लिखते हैं, हम आपके और आपके नेतृत्व में विश्वास रखते हैं लेकिन कांग्रेस और एनसीपी हमारी पार्टी को कमजोर करने की कोशिश कर रही है. मेरा मानना है कि आप अगर पीएम मोदी के और करीब आ जाएं तो बेहतर होगा. अगर हम एक बार फिर साथ आ जाएं तो पार्टी और कार्यकर्ताओं को फायदा होगा.

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, केंद्रीय एजेंसियां हमारी गलती के बिना हमें निशाना बना रही हैं, अगर आप पीएम मोदी के करीब आते हैं तो रवींद्र वायकर, अनिल परब, प्रताप सरनाईक जैसे नेताओं और उनके परिवारों की पीड़ा समाप्त हो जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के तीन जिलों में मिला डेल्टा प्लस वेरिएंट, विशेषज्ञों ने दी तीसरी लहर की चेतावनी

महाराष्ट्र में तीसरी लहर की आशंका! पुणे में फिर लगा वीकेंड लॉकडाउन

महाराष्ट्र में ईडी की बड़ी कार्रवाई, 500 करोड़ के फ्राड केस में सहकारी बैंक के अध्यक्ष विवेकानंद शंकर पाटिल गिरफ्तार

महाराष्ट्र में दो से चार हफ्ते के अंदर आ सकती है कोरोना की तीसरी लहर: टास्क फोर्स

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में मराठा आरक्षण की मांग को लेकर शुरू हुआ मौन धरना प्रदर्शन

Leave a Reply