जबलपुर में मासूम बच्ची के साथ बलात्कार से भड़का आक्रोश..!

जबलपुर में मासूम बच्ची के साथ बलात्कार से भड़का आक्रोश..!

प्रेषित समय :18:10:28 PM / Mon, Jun 21st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित पनागर क्षेत्र में पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी सुनील कोरी ने उस वक्त रेप कर दिया, जब बच्ची के माता-पिता मजदूरी करने के लिए घर से बाहर गए थे, बच्ची चीखते हुए बाहर निकली और पड़ोस में रहने वाली अन्य महिला को बताया. इस घटना को लेकर क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश व्याप्त रहा. पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है, संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पनागर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले दम्पति मजदूर कर अपने तीन बच्चों का भरण पोषण करते है, सुबह के वक्त पति-पत्नी बच्चों को घर में खेलता हुआ छोड़कर काम पर निकल गए, दोपहर के वक्त कल्लू उर्फ सुनील कोरी नामक बदमाश आवाज लगाते हुए घर के अंदर आ गया, उसने देखा कि दम्पति घर में नहीं है, इस बात का फायदा उठाते हुए वह पांच वर्षीय मासूम बच्ची को उठाकर कमरे के अंदर ले गया, जहां पर मासूम के साथ बलात्कार कर दिया, दर्द से चीखी बच्ची ने हिम्मत जुटाई और कल्लू के हाथ में काटकर किसी तरह कमरे से भागकर पड़ोसी महिला के पास रोते हुए पहुंची और कल्लू की हरकतों के बारे में बताया, बच्ची की हालत देखकर घबराई महिला ने बच्ची के माता, पिता सहित अपने परिजनों व अन्य लोगों को सूचना दी, जिसपर कई लोग एकत्र हो गए, परिजन भी पहुंच गए, जिन्होने पुलिस को घटना की जानकारी दी, पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है, वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों में भी आक्रोश व्याप्त है, वे भी अपने स्तर पर आरोपी कल्लू की तलाश में जुटे रहे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

Leave a Reply