पमरे के कोटा मंडल के अलोट में 37 रेल कर्मचारियों का हुआ वेक्सीनेशन, डबलूसीआरईयू कार्यकर्ता कर रहे प्रेरित, कोरोना योद्धाओं का सम्मान

पमरे के कोटा मंडल के अलोट में 37 रेल कर्मचारियों का हुआ वेक्सीनेशन, डबलूसीआरईयू कार्यकर्ता कर रहे प्रेरित, कोरोना योद्धाओं का सम्मान

प्रेषित समय :16:55:03 PM / Fri, Jun 4th, 2021

कोटा. पश्चिम मध्य रेलवे के कोटा रेल मंडल के अलोट में लगातार रेल कर्मचारियों, उनके परिजनों का वैक्सीनेशन कराने के लिए वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) के पदाधिकारी व कार्यकर्ता लगातार जुटे हुए हैं और उन्हें इसके लिए प्रेरित कर रहे हैं. इस मौके पर कोरोना योद्धाओं का सम्मान भी किया गया.

वेस्ट सेंट्रल रेल्वे एम्प्लॉज यूनियन आलोट ब्रान्च के सचिव रमेश नायक ने बताया कि इसी क्रम में आज शुक्रवार 4 जून को अम्बेडकर भवन आलोट में 37 रेल कर्मचारियों को वेक्सिनेशन किया गया, जबकि गुरुवार 3 जून को भी करीब 60 रेलकर्मी को कोविड वेक्सिनेशन हुवा है एवं पूर्व में 45 उम्र के करीब 70 कर्मचारियों को लग चुका है एवं स्लॉट बुक कर के भी कई कर्मचारियों ने टीका लगवालिया है कर्मचारी को लगातार डबलूसीआरईयू आलोट ब्रान्च द्वारा कोविड ठीके के लिए जाग्रत किया जा रहा है. प्रशासन से लगातार बात कर कर्मचारियों को वेक्सीनलगवाई जा रही है.

आज प्रशासन के इशी सहयोग के रूप में हॉस्पिटल स्टाफ़, पुलिस विभाग, नगर पंचायत के कोरोना वारियर्स के रूप में कार्य कर रहे वीर योद्धाओं का आज वेस्ट सेट्रल रेल्वे एम्प्लॉज यूनियन के विक्रमगढ़ आलोट ब्रान्च के द्वारा सम्मान किया गया इस मौके पर ब्रान्च सचिव रमेश नायक, मनराज मीणा, चरण सिंह आदि उपस्थित रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WCREU यूथ विंग ने कोरोना से बचाव के लिए कोटा मंडल द्वारा वर्कशॉप गेट पर नि:शुल्क आयुर्वेदिक काढ़ा बांटा

पमरे के कोटा मंडल के ट्रेक मशीन स्टाफ को नहीं मिल रहे कोरोना से बचाव की सामग्री, यूनियन ने जताया आक्रोश

पश्चिम मध्य रेल के केन्द्रीय अस्पतालों जबलपुर, भोपाल एवं कोटा में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की प्रक्रिया शुरू

पमरे के कोटा में चालक दल एप में तकनीकी समस्या, परेशान हो रहा रनिंग स्टाफ, WCREU ने जताई आपत्ति तब हुआ निराकरण

18+ वालों के लिए मई में 2 करोड़ खुराक खरीद सकते हैं राज्य, केंद्र ने तय किया कोटा

Leave a Reply