कोटा मंडल के ट्रेकमैनों को नहीं मिल रहे हैं टूलकिट तथा यूनिफार्म, एम्प्लाईज यूनियन ने जताया आक्रोश

कोटा मंडल के ट्रेकमैनों को नहीं मिल रहे हैं टूलकिट तथा यूनिफार्म, एम्प्लाईज यूनियन ने जताया आक्रोश

प्रेषित समय :18:01:16 PM / Thu, Jun 17th, 2021

कोटा. वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन के महामंत्री कॉमरेड मुकेश गालव ने मंडल रेल प्रबंधक कोटा को पत्र लिख आक्रोश व्यक्त किया है कि रेलवे बोर्ड द्वारा 5 फरवरी 2018 को पत्र जारी कर रेलवे में कार्यरत ट्रैकमैन, कीमैन, पेट्रोलमैन को सुरक्षा एवं संरक्षा हेतु टूलकिट तथा यूनिफार्म का वितरण हेतु निर्देश जारी किये थे.

इसमें ट्रैकमैन, कीमैन, पेट्रोलमैन को वाटरप्रूफ रेनकोट, ट्राउजर, केप, सेफ्टी शूज, टूलकिट बैग, विन्टर जैकेट इत्यादि की आपूर्ति हेतु निर्देश दिये थे, परन्तु कोटा मंडल में कार्यरत 4000 से अधिक ट्रैकमैन, कीमैन, पेट्रोलमैन को वर्ष 2018 ना तो इनको टूलकिट, यूनिफॉर्म मिली है और ना ही इनके एवज में भत्ता मिला है.

कोटा मंडल में इसकी क्रियान्विति नहीं होने से कार्यरत ट्रैकमैन, कीमैन, पेट्रोलमैनों में भारी आक्रोश उत्पन्न होता जा रहा है. यूनियन ने मंडल रेल प्रबंधक को पत्र लिखकर शीघ्र ही आपूर्ति सुनिश्चित करने हेतु कहा है, अन्यथा यूनियन को आंदोलनात्मक कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान : कोटा में महिला और पुरुष का दावा- टीका लगवाने के बाद शरीर हुआ चुम्बक, चिपकने लगे लोहे के सामान, डॉक्टर भी हैरान

कोटा में डबलूसीआरईयू यूथ कार्यकर्ता नरेंद्र खंगार की जनसेवा का सिलसिला जारी, भोजन और मास्क वितरण का कार्य लगातार जारी

पमरे के कोटा मंडल के अलोट में 37 रेल कर्मचारियों का हुआ वेक्सीनेशन, डबलूसीआरईयू कार्यकर्ता कर रहे प्रेरित, कोरोना योद्धाओं का सम्मान

लोकसभा अध्यक्ष, कोटा रेलवे अस्पताल को बनाएंगे सर्वसुविधायुक्त, WCREU महामंत्री मुकेश गालव ने की भेंट, बताई समस्या

WCREU यूथ विंग ने कोरोना से बचाव के लिए कोटा मंडल द्वारा वर्कशॉप गेट पर नि:शुल्क आयुर्वेदिक काढ़ा बांटा

Leave a Reply