बारातियों को नहीं परोसी मटनकरी तो गुस्से में दूल्हे ने शादी तोड़ दूसरी महिला संग लिए 7 फेरे

बारातियों को नहीं परोसी मटनकरी तो गुस्से में दूल्हे ने शादी तोड़ दूसरी महिला संग लिए 7 फेरे

प्रेषित समय :15:18:00 PM / Sat, Jun 26th, 2021

जैपोर (ओडिशा). माहौल शादी का चल रहा है ऐसे में दूल्हा-दुल्हन की शादी को लेकर कई किस्से और खबरें सामने आती ही रहती हैं. एक ऐसी ही खबर उड़ीसा के जैपोर में सामने आयी है, जहां शादी की रस्में निभाई जा रही थी, तब ही दूल्हे को पता चला कि बरातियों को खाने में मटन करी नहीं परोसी गई जिस वजह से दूल्हे को गुस्सा आया और वह शादी की रस्में शुरू होने से पहले ही चला गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 27 वर्षीय रमाकांत जब दूल्हा बनकर बरातियों के साथ दुल्हन के यहां पहुंचा तो दुल्हन के परिवार द्वारा दूल्हे के परिवार वालों को दावत में मटन न परोसने के चलते दूल्हे को गुस्सा आया था. यह घटना बुधवार दोपहर को उस समय सामने आई जब सुकिंडा प्रखंड के बांधगांव में दूल्हा और बाराती पहुंचे और उन्हें खाने के लिए भोजन स्थल ले जाया गया जहां बरातियों ने मटन खाने की मांग की जिसमें दुल्हन पक्ष उनकी इस मांग को पूरा न कर पाया, क्योंकि इतनी जल्दी मटन करी का इंतजाम कर पाना बेहद ही मुश्किल था.

मटन करी तैयार न होने की वजह से बारातियों ने दुल्हन के परिवार के साथ बहस की और स्थिति जल्द ही बिगड़ गई. जब इसकी खबर दूल्हे को पहुंची, कि शादी की पार्टी में मटन की व्यवस्था नहीं है तो दूल्हे ने गुस्से में शादी तोड़ दी, जबकि दुल्हन के परिवार वालों ने दूल्हे से शादी न तोडऩे की कई मिन्नते और कोशिशें की, लेकिन दूल्हा अपनी बातों पर अड़ा रहा. उसके बाद दूल्हा उस दुल्हन के घर से निकला और दूसरे रिश्तेदार के घर चला गया और कुछ दिन वहां रहे एवं अगले दिन उसने क्योंझर लौटने से पहले उसी रात तमका में फुलझरा की एक दूसरी महिला से शादी रचा ली. हालाकि इस संबध में स्थानीय पुलिस थाने में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ओडिशा सरकार का फैसला, पुलिस सेवाओं में ट्रांसजेंडरों की भर्ती को दी इजाजत

PM मोदी यास से हुए नुकसान का जायजा लेने ओडिशा-प. बंगाल रवाना, बैठक में ममता भी होंगी साथ

ओडिशा-बंगाल में तबाही मचाने के बाद झारखंड पहुंचा 'यास' तूफान, बिहार के कई जिलों में भारी बारिश

चक्रवाती तूफान यास का कहर: ओडिशा में सड़कें टूटी, चेकपोस्ट हवा में उड़े, बंगाल, झारखंड में भारी बारिश

ओडिशा के रिहायशी क्षेत्र में घुसा समुद्र का पानी, वायु सेना ने 100 से ज्यादा पैसेंजर्स को किया एयरलिफ्ट

बंगाल और ओडिशा में दिख रहा यास का असर, तेज हवाओं संग बारिश, कई जगह पेड़ टूटे, एक की मौत

Leave a Reply