एमपी: सुहागरात से पहले ही रेप के आरोपी दूल्हे को उठा ले गई पुलिस, भेजा जेल

एमपी: सुहागरात से पहले ही रेप के आरोपी दूल्हे को उठा ले गई पुलिस, भेजा जेल

प्रेषित समय :15:08:08 PM / Sat, Jun 26th, 2021

सतना. सतना जिले में चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक दूल्हा अपनी शादी की सुहागरात मनाने से पहले ही जेल पहुंच गया है. पूरा घटनाक्रम फि़ल्मी रूप में हुआ जहां दुष्कर्म के आरोप में पांच साल से फरार एक आरोपित किसी और लड़की से शादी रचाकर बारात लेकर लौट रहा था, लेकिन पुलिस को इसकी भनक लग गई और रास्ते मे ही उसको गिरफ्तार कर लिया गया जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

यह है पूरा मामला

मामला सतना जिले के मैहर बदेरा थाना क्षेत्र का है, जहां नीरज सिंह गोड़ उम्र 28 वर्ष निवासी जमुहानि थाना कैमोर जिला कटनी का निवासी ने वर्ष 2016 में बदेरा क्षेत्र निवासी एक 19 वर्षीय लड़की को अपने जाल में फसाकर भगा ले गया था, उसके साथ लंबे समय तक लगातार दुष्कर्म किया और उसका गर्भपात भी करवाया, जब युवक को लड़की ने शादी करने के लिए बात कही तो युवक अपनी बात से मुकर गया, जिसके बाद लड़की ने आरोपित नीरज सिंह गोड़ के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कराया.

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 376 के तहत दुष्कर्म का मामला पंजीबद्ध कर लिया, और आरोपित की तलाश में जुट गई, आरोपित वर्ष 2016 से फरार चल रहा था जिसे खिलाफ न्यायालय ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया था, और इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने आरोपित के ऊपर 1 हजार रुपये का इनाम भी जारी कर दिया था, और लगातार पुलिस तलाश में जुटी हुई थी.

घात लगाकर बैठी थी पुलिस

 दूल्हा 23 जून को जिले के रामनगर देवरा ग्राम में अपनी बारात लेकर पहुंचा, वहाँ एक लड़की से शादी कर ली, 23 जून को दूल्हे ने अपनी शादी रचा कर वापस 24 जून को जब सुबह दुल्हन को लेकर अपने घर जा रहा था, इसी दौरान घात लगाए बैठी बदेरा पुलिस ने दूल्हे को धर दबोचा और दुल्हन को दूल्हे के बिना वापस कर दिया, हाथ पीले और हाथों में हल्दी लगाए दूल्हा अब सलाखों के पीछे पहुंच गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के सतना में शादी के 45 दिन बाद पति-पत्नी के शव एक ही फंदे से लटके मिले, विवाह के बाद लड़के ने छोड़ दिया था काम-धंधा

एमपी के सतना में बिजली गिरने से 6 की मौत, 3 गंभीर..!

एमपी के रीवा-सतना में झमाझम बारिश, खरीदी केन्द्रों में रखा गेंहू भीगा

एमपी के सतना-रीवा में 30 मई तो जबलपुर-सिंगरौली में 17 तक शादी समारोह पर रोक

एमपी के सतना-रीवा में 30 मई तो शादी समारोह पर रोक, जबलपुर-सिंगरौली में 17 तक

सतना में बड़ा हादसा: तिलक चढ़ाकर लौट बोलेरो से लौट रहे परिवार को ट्रेलर ने मारी टक्कर, 3 की मौत, 4 गंभीर

Leave a Reply