राजस्थान सरकार पर भाजपा का बड़ा आरोप: कहा जासूसी और फोन टैपिंग करा रहे सीएम गहलोत

राजस्थान सरकार पर भाजपा का बड़ा आरोप: कहा जासूसी और फोन टैपिंग करा रहे सीएम गहलोत

प्रेषित समय :13:36:27 PM / Sun, Jun 27th, 2021

चूरू. राजस्थान प्रदेश की राजनीति में फोन टैपिंग मामले का सियासी जिन्न एक बार फिर बोतल से बाहर निकल आया है. केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत और सरकार के मुख्य सचेतक महेश जोशी के बीच ट्वीट वार के बाद अब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया व विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने सरकार पर निशाना साधा है.

चूरू जिला मुख्यालय स्थित विधायक आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं की अनौपचारिक मीटिंग हुई. बैठक के बाद दोनों नेताओं ने पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में फोन टैपिंग मामले में सीएम गहलोत को कटघरे में खड़ा कर दिया. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने जासूसी और फोन टैपिंग को कांग्रेस के पुराने हथियार बताया.  उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस के कामकाज का नजरिया है.

वहीं विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने मुख्यमंत्री का नाम लिए बगैर सत्तारूढ़ दल के मुखिया पर फोन टैपिंग का आरोप लगाया है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने कहा है कि जासूसी व फोन टैपिंग कांग्रेस के पुराने हथियार रहे हैं. अब इन आरोपों से बचने के लिए कांग्रेस पार्टी और उसके नेता झूठ बोल रहे हैं.

उन्होने कहा कि यदि उनमें थोड़ा बहुत भी ईमान होता तो मामले की निष्पक्ष तरीके से जांच कराते. उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी के अपने विधायक इस बात को अब सीधे तौर पर मुखर तरीके से उठा रहे हैं कि उनके फोन टेप कर जासूसी होती है. पूनिया ने फोन टैपिंग के लिये कांग्रेस के अंतर्कलह को इसके लिये जिम्मेदार ठहराया.

राठौड़ ने कहा है कि अब तो सत्तारूढ़ दल के विधायक खुद यह कह रहे हैं उनके टेलीफोन टेप हो रहे हैं. सरकार फोन टैपिंग के संदेह के घेरे में पहले से ही थी. जब पिछली बार सरकार की कुर्सी डगमगाई थी तब मुख्यमंत्री के निवास पर मंत्री और विधायक के बीच वार्ता का ओएसडी ने फोन टेप जारी किया. उन्होंने कहा कि इससे सिद्ध होता है, कहीं ना कहीं किसी न किसी स्तर पर फोन टेप होते थे. जब शक की सुई घूमनी चालू होती है तो आखिर सत्तारूढ़ दल की तरफ अपने आप सुई घूम जाती है, क्योंकि उन्हीं के खुद के विधायक कह रहे हैं कि फोन टेप हो रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के बीकानेर में मिला डेल्टा प्लस वेरिएंट, नये सिरे से बनायी जा रही गाइडलाइन

राजस्थान में लेबर कमिश्नर 3 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

कहीं पंजाब जैसी हालत न हो जाए, अब राजस्थान-छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को सता रहा डर

राजस्थान में चर्चित भंवरी देवी के बेटे पर रेप का आरोप, विवाहिता का दावा- पति के सामने करता था दुष्कर्म

NCB-BSF का ज्वाइंट ऑपरेशन, राजस्थान बॉर्डर से पकड़ी 200 करोड़ की हेरोइन की बड़ी खेप

वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके अधिवक्ता ही कर सकेंगे अदालतों में पैरवी: राजस्थान हाईकोर्ट

Leave a Reply