दो बच्चों की मां ने रचाई दूसरे से शादी, पति ने मंडप में निभाई भाई की रस्में

दो बच्चों की मां ने रचाई दूसरे से शादी, पति ने मंडप में निभाई भाई की रस्में

प्रेषित समय :11:51:42 AM / Sun, Jun 27th, 2021

कोटा के रहने वाले ऑटो ड्राइवर रवि की मुलाकात एक दलाल देवराज से हुई। देवराज कोटा का रहने वाला है। देवराज ने रवि से कहा कि वो उसकी शादी करा देगा। बदले में 1 लाख 80 हजार लेगा। उसने लड़की की फोटो दिखाई और उससे मिलवा भी दिया। लड़की के साथ उसका भाई आया था। फिर शादी तय हो गई और कोमल के साथ रवि ने पहले कोर्ट मैरिज की फिर लॉकडाउन की शर्तों का पालन करते हुए घर में ही फेरे ले लिए। सुहाग रात में रवि जब पत्नी कोमल के साथ फिजिकल होना चाहा तो उसने कहा कि उसका व्रत है। फिर वो बोली कि पीरियड आ रहा है। कई बहाने करने लगी। रवि ने ये बात अपनी बहन को बताया। रवि की बहन ने कोमल को काफी समझाया पर वो सुहागरात में पति के साथ कंफर्ट नहीं थी।

परिवार को शक हुआ तो कड़ाई से पूछा गया। फिर कोमल ने सारे राज उगल दिए। इसके बाद रवि ओर उसके परिवार के लोग थाने में पहुंचे और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करा दिया। इधर पुलिस कोमल को हिरासत में लेकर थाने गई। कोमल के असली पति को पता चला तो वो भी पत्नी को बचाने थाने पहुंचा। फिर पूरे मामले का खुलासा हो गया।

ये है पूरा खेल:

कोमल और उसका पति सोनू मध्य प्रदेश के इंदौर के रहने वाले है। इंदौर के एक निजी अस्पताल में दोनों काम करते थे। यहां उन्हें बहुत कम पगार मिलती थी। इधर कोटा का रहने वाला देवराज रोडवेज बस में संविदा पर ड्राइवरी करता था। उसका इंदौर में आना-जाना लगा रहता था। इसी दौरान उसकी नौकरी चली गई। वो भी इंदौर में नौकरी के सिलसिले में घूम रहा था। उसकी मुलाकात सोनू और कोमल से हुई। उसने दोनों को कोटा में नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया और वहां आने के बाद शादी का ये प्लान समझाया। उसने कहा कि चंद दिनों में वो लाखों रुपए कमा सकता है। फर्जी शादी कर लो फिर लखपति बन जाओगे। कोटा में जानने वाला कोई है नहीं। इज्जत के कारण कई लोग तो सामने नहीं आते और वारदात के बाद निकल जाना। सोनू और कोमल इस झांसे में आ गए। कोमल के दो बच्चे हैं। उसने और उसके पति ने सोचा था कि फर्जी शादी करके सुहाग रात में दूल्हे को बेवकूफ बनाकर गहने और पैसे लेकर रफूचक्कर हो जाएगी। इधर सोनू ने दलाल से आधी रकम यानी 90 हजार रुपए पहले ही ले लिए थे। इससे पहले कि कोमल भाग पाती, उसकी पोल खुल गई।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

13 साल बच्चे की का वजन है 114 किग्राम, परिवार ने अब सरकार से मांगी मदद

बारातियों को नहीं परोसी मटनकरी तो गुस्से में दूल्हे ने शादी तोड़ दूसरी महिला संग लिए 7 फेरे

घोड़ी तक नहीं चढ़ पा रहा था दूल्हा, दुल्हन ने शादी से कर दिया इनकार

इंदौर के युवक ने कोटा के युवक को लगाया चूना, गर्भवती पत्नी की करा दी शादी

दुबई में जॉब के लिए रेणू बनीं आयशा, कुछ दिनों पहले ही हुई थी शादी

Leave a Reply