पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने यूनिस खान के साथ किया था बुरा व्यवहार, इसलिये छोड़ा कोच का पद

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने यूनिस खान के साथ किया था बुरा व्यवहार, इसलिये छोड़ा कोच का पद

प्रेषित समय :14:39:53 PM / Sun, Jun 27th, 2021

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अपने खिलाड़ियों के साथ विवाद के चलते चर्चा का विषय बना रहता है. पाकिस्तान के दिग्गज कोच यूनिस खान ने हाल ही में टीम के बल्लेबाजी कोच का पद छोड़ने का ऐलान किया था. लेकिन अब यूनिस खान के बल्लेबाजी कोच छोड़ने पर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. सामने आई जानकारी के मुताबिक पीसीबी के एक अधिकारी ने यूनिस खान के साथ बुरा व्यवहार किया था और इसलिए पूर्व दिग्गज ने बल्लेबाजी कोच का पद छोड़ दिया.

यूनिस खान कुछ दिन के बाद टीम के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से जुड़ना चाहते थे, लेकिन बोर्ड के अधिकारी के साथ हुई बातचीत के बाद इस पूर्व कप्तान ने बल्लेबाजी कोच का पद छोड़ दिया. सूत्र ने कहा, वास्तविक और तथ्यात्मक कारण यह है कि यूनिस ने पीसीबी से अपील कि इंग्लैंड दौरे से पहले बायो बबल में जुड़ने के लिए उन्हें कुछ दिन की छूट दी जाए.

यूनिस ने इस अपील को पीसीबी के अधिकारी ने स्वीकार नहीं किया था. पीसीबी अधिकारी ने इंग्लैंड के कोविड 19 प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए यूनिस खान की अपील को मानने से इंकार कर दिया था और उन्हें तय समय पर ही बायो बबल में जुड़ने को कहा गया था.

पीसीबी से जुड़े सूत्र ने कहा, इस बातचीत के दौरान उस समय माहौल गर्म हो गया जब अधिकारी ने यूनिस को कहा कि तो फिर उन्हें सिर्फ वेस्टइंडीज जाना चाहिए. अधिकारी का कहना था कि इतनी देर से की गई अपील को स्वीकार नहीं किया जा सकता.

सूत्र ने बताया कि इसके बाद यूनिस ने भी आपा खो दिया और पीसीबी अधिकारी को कहा कि यह बेहतर होगा कि वह इंग्लैंड और वेस्टइंडीज दोनों दौरों पर नहीं जाएं. सूत्र ने बताया कि बाद में पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी और सीईओ वसीम खान ने भी यूनुस से बात करके मामले को सुलझाने का प्रयास किया. लेकिन इस पूर्व कप्तान ने कहा कि वह बल्लेबाजी कोच के पद पर बने नहीं रहना चाहते.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डबलूटीसी फाईनल: साउथम्पटन में लगातार बारिश, चौथे दिन खेल नहीं हो सका शुरू, होटल में ही वक्त बिता रहे हैं खिलाड़ी

प. बंगाल: खत्म नहीं हुआ है बंगाल का खेला, ममता के बाद BJP भी नतीजों को देगी चुनौती

विश्व क्रिकेट टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल: साउथम्पटन में नहीं रुकी बारिश, पहले दिन का खेल हुआ रद्द

Leave a Reply