पंजाब की कांग्रेस का संकट सुलझाने में जुटीं प्रियंका पहले राहुल, फिर सिद्धू और अब सोनिया गांधी से मिलीं

पंजाब की कांग्रेस का संकट सुलझाने में जुटीं प्रियंका पहले राहुल, फिर सिद्धू और अब सोनिया गांधी से मिलीं

प्रेषित समय :15:33:38 PM / Wed, Jun 30th, 2021

नई दिल्ली. पंजाब कांग्रेस में जारी अंतकर्लह खत्म होता नहीं दिख रहा है. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से जारी विवाद के बीच नवजोत सिंह सिद्धू मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने दिल्ली आए थे. लेकिन उनसे उनकी मुलाकात नहीं हो पाई. इसके बाद बुधवार को वह कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मिले. माना जा रहा है कि दोनों के बीच पंजाब संकट पर बातचीत हुई है.

वहीं नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की. प्रियंका गांधी वाड्रा इसके बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने उनके घर पहुंची हैं. ऐसे में यह माना जा रहा है कि पंजाब कांग्रेस में जारी संकट को सुलझाने का रास्ता जल्द नजर आ सकता है.

इससे पहले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू मंगलवार को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करने के लिए दिल्ली पहुंचे थे. लेकिन मंगलवार को उनकी मुलाकात उनसे नहीं हो पाई. हालांकि सूत्रों के अनुसार पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ आवाज उठाने वाले सिद्धू की मुलाकात राहुल गांधी से बुधवार को हो सकती है.

इससे पहले सिद्धू की टीम की ओर से सोमवार को जानकारी दी गई थी कि उनकी मुलाकात राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मंगलवार को हो सकती है. लेकिन मंगलवार को खुद राहुल गांधी ने मीडिया को जानकारी दी कि उनकी सिद्धू के साथ कोई बैठक प्रस्तावित नहीं है.

राहुल गांधी मंगलवार को जब अपने आवास से कार चलाते हुए निकले थे तो मौके पर मौजूद पत्रकारों ने सिद्धू से उनकी मुलाकात की संभावना को लेकर सवाल किया था. इसके जवाब में राहुल गांधी ने कहा था कि उनकी और सिद्धू की कोई मुलाकात तय नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चुनाव से पहले दिल्ली सीएम केजरीवाल का ऐलान, अगर पंजाब में जीती आप तो देंगे मुफ्त बिजली

कहीं पंजाब जैसी हालत न हो जाए, अब राजस्थान-छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को सता रहा डर

बदला जा सकता है पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष, सोनिया से बिना मिले गए CM अमरिंदर सिंह

पंजाब के कबाड़ी ने खरीदे एयरफोर्स के 6 हेलीकॉप्टर, तीन हाथों-हाथ बिके, बाकी 3 को सवा 2 लाख किराया भरकर लेकर आया

पंजाब में सांसद व अभिनेता रवि किशन को नहीं मिली एंट्री, ग्रामीणों ने किशन को फिल्म की शूटिंग नहीं करने दी, बोले- बीजेपी किसान विरोधी

किन्नरों का पंजाब के सीएम आवास के बाहर प्रदर्शन, इलाकों को लेकर किन्नर गुटों में हो रही लड़ाई

Leave a Reply