प्रियंका चोपड़ा एक इंस्टाग्राम पोस्ट का करती हैं करोड़ों चार्ज

प्रियंका चोपड़ा एक इंस्टाग्राम पोस्ट का करती हैं करोड़ों चार्ज

प्रेषित समय :08:12:34 AM / Fri, Jul 2nd, 2021

प्रियंका चोपड़ा अब सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर का जाना-माना नाम है. दुनियाभर में प्रियंका चोपड़ा अपने काम से अपनी पहचान बना चुकी हैं. अपनी फिल्मों और कॉमर्शियल्स के साथ ही प्रियंका सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए भी जमकर कमाई करती हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम की रिचलिस्ट 2021 जारी की गई है, जिसमें 2 भारतीय सितारों ने जगह बनाई है. इन दो सितारों में बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास और क्रिकेटर विराट कोहली के नाम शामिल हैं.

यानि, मनोरंजन जगत से इस लिस्ट में सिर्फ प्रियंका चोपड़ा ने ही जगह बनाई है. हॉपर इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने 27वां स्थान हासिल किया है. वहीं विराट कोहली ने इस लिस्ट में प्रिंयका चोपड़ा से आगे जगह बनाई है. मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के 64 मिलियन फॉलोअर्स हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अपने एक पोस्ट के तीन करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. ये एक्ट्रेस द्वारा किये जाने वाले कॉमर्शियल पोस्ट हैं.

यानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रियंका चोपड़ा कोई भी प्रमोशनल पोस्ट करने के लिए तीन करोड़ कमाती हैं. वहीं लिस्ट में विराट कोहली ने प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़ते हुए 19वां स्थान हासिल किया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विराट कोहली के 132 मिलियन फॉलोअर हैं और क्रिकेटर एक प्रमोशनल पोस्ट के 5 करोड़ रुपये कमाते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

न्यूयॉर्क में अपने रेस्टोरेंट के खुलने के बाद पहली बार पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा का BBMA में दिखा स्टनिंग अवतार

अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और फिल्मकार राज कौशल का निधन

निर्माता की बदतमीजी और भद्दे कमेंट से परेशान इस अभिनेत्री ने छोड़ी फिल्म

अभिनेत्री कंगना रनौत को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 16 साल, कहा- जब यहां आई तो मैं नाबालिग थी

नासिक में रेव पार्टी का खुलासा : रियलिटी शो और फिल्मों से जुड़ीं 5 महिलाएं सहित 22 लोग गिरफ्तार

Leave a Reply