बिहार: समस्तीपुर में पानी भरे गड्ढे में डूबने से चार लड़कियों की मौत, मछली पकडऩे के दौरान हादसा

बिहार: समस्तीपुर में पानी भरे गड्ढे में डूबने से चार लड़कियों की मौत, मछली पकडऩे के दौरान हादसा

प्रेषित समय :21:55:37 PM / Fri, Jul 2nd, 2021

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर जिले में शुक्रवार को पानी भरे गड्ढे में डूबने से चार लड़कियों की मौत हो गई. घटना जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के शादीपुर गांव के चिचरहा चौर की है. मृतक लड़कियों की पहचान गांव के ही वार्ड संख्या चार निवासी महेंद्र सहनी की बेटी रूपम कुमारी (11), सुरेंद्र दास की बेटी लक्ष्मी कुमारी (12), अजय दास की बेटी ज्योति कुमारी (13) औए राजेन्द्र दास की बेटी लक्ष्मी कुमारी (14) के रूप में की गई है.

बचाने के चक्कर में गई जान

मिली जानकारी अनुसार चारों लड़कियां एक साथ दोपहर में बकरी चराने चिचरहा चौर की तरफ गई थी. बकरी चराते-चराते किशोरी पानी में मछली देख उसे पकडऩे के ख्याल से गड्ढे के पास चली गई. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चली गई. पानी भरे गड्ढे में डूबते देख उसके साथ गई तीनों किशोरी भी उसे बचाने पहुंच गई. लेकिन बचाने के क्रम में वो तीनों भी पानी में डूब गई.

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे लड़कियों के परिजनों और ग्रामीणों ने किसी तरह सभी को पानी भरे गड्ढे से बाहर निकाला. लेकिन तब तक चारों की मौत हो गई थी. घटना बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है. चारों तरफ चीख-पुकार मच गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद सीओ रंजन कुमार दिवाकर, एएसआई उमेश यादव सदलबल मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया. घटना को लेकर सीओ ने पीडि़त परिजनों को सरकारी प्रावधान के अनुसार सहायता राशि उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: डिप्टी सीएम के भाई की पटना में रंगदारी, जमीन कब्जाने गुंडों के साथ पहुंचा, मचा बवाल

अभिमनोजः बिहार में सियासी बहस! भ्रष्ट कौन है? नेता या अफसर?

बिहार के मंत्री मदन सहनी ने इस्तीफे का ऐलान किया, कहा चपरासी तक हमारी बात नहीं सुनते

बिहार: बीजेपी विधायक ने सीएम नीतीश से की मांग, कहा मंत्रियों के आवास पर डालिये रेड

गर्मी से बेहाल हुये दिल्लीवासी, बिहार-झारखंड में भारी बारिश के आसार

Leave a Reply