तांत्रिक प्रभावों से निकलने एवं मनोकामना पूर्ति के लिए हींग के उपाय करें

तांत्रिक प्रभावों से निकलने एवं मनोकामना पूर्ति के लिए हींग के उपाय करें

प्रेषित समय :21:38:28 PM / Sat, Jul 3rd, 2021

हींग के अचूक टोटके : 
1. कार्य की सफलता हेतु : 

किसी महत्वपूर्ण कार्य से बाहर जा रहे हैं तो यह उपाय आजमाएंगे तो कार्य निर्विघ्न संपन्न होगा. चुटकी भर हींग अपने ऊपर से वार कर उत्तर दिशा में फेंक दें. 

2. ऊपरी बाधा से मुक्ति हेतु : 

इस उपाय को किसी जानकार से पूछकर ही करें. यहां सिर्फ जानकारी हेतु दिए जा रहा है. लहसुन के अर्क में हींग पीसकर एवं कपूर की टिक्की को पीसकर रस में मिलाकर दोनों आंखों में एक साथ काजल लगा दें.

काजल लगाते समय ऊँ श्री हनुमते नमः मंत्र 11 बार बोल कर बोलें कि अपनी आंख खोलकर देखो तुम ठीक हो. उसके शरीर से ऊपरी बाधा हट जाएगी.
तांत्रिक दुष्प्रभाव से बचने के लिए : हींग के पानी से कुल्ला करना चाहिए. खासकर यह उपाय आप होली/दीपावली के दिन करेंगे तो बहुत असरकारक होगा.

3. कर्ज से मुक्ति का टोटका : 

हींग के पानी से स्नान करें (एक डली हींग को पानी में डालकर उसे घुलने दें, और फिर उस पानी से स्नान करें). आप ऐसा भी कर सकते हैं कि थोड़े से पानी में हींग घोलकर इसे अपने नहाने के पानी में मिला लें और इससे स्नान करें. हींग के पानी से स्नान करने से कर्ज मुक्ति के रास्ते खुल जाएंगे. 

ऐसा एक-दो सप्ताह में एक बार कर लेना पर्याप्त है. (हींग की मात्रा बहुत अधिक न लें, मामूली सी मात्रा - यानि कि छोटे से मूंग के दाने से भी कम लेने से काम चल जायेगा). 
या फिर, 

इस प्रयोग को लगातार 21 या 41 दिनों तक करें.
इसके अलावा आप लाल मसूर की दाल का दान भी कर सकते हैं.

4. घर की नकारात्मक ऊर्जा : 

5 ग्राम हींग, 5 ग्राम कपूर तथा 5 ग्राम काली मिर्च को मिलाकर पाउडर बना लें और फिर उस चूर्ण की राई के दाने बराबर गोलियां बना लें. अब इन गोलियों को दो बराबर हिस्सों में बाँट दें और अलग-अलग रखें. हर दिन दोनों से ही एक-एक गोली निकालें और शाम के समय या दिन में किसी भी समय जलाएं. सुबह और शाम,दोनों समय जला लें, तो बेहतर है. इस तरह, लगातार तीन दिनों तक करने में घर को लगी बुरी नजर उतर जाती है और घर में किसी तरह की कोई बुरी शक्ति होती है तो वह भी चली जाती है. आप गोलियों को कितनी भी संख्या में और दिन में कितनी भी बार जला सकते हैं, लेकिन ध्यान रहे कि दोनों ही पुड़ियों से बराबर संख्या में गोलियां निकालें और हर दिन जलाने वाले गोलियों की संख्या समान होनी चाहिए.

5. तांत्रिक प्रभावों से निकलने के लिए :

अगर कोई व्यक्ति बेवजह बीमार रहने लगे, अलग-थलग या चिड़चिड़ा रहने लगे और आपको उसपर तांतत्रिक प्रयोगों का शक हो तो उसे इससे निकलने का यह आसान तरीका आजमा सकते हैं. उस व्यक्ति को हींग मिले पानी से कुल्ला कराएं. नियमित रूप से 11 दिनों तक इसे करने से कुछ ही समय में व्यक्ति ठीक हो जाएगा.

6. इंटरव्यू में सफलता के लिए : 

नौकरी के लिए परीक्षा, या किसी इंटरव्यू के लिए जाते हुए, निकलने से ठीक पहले अपने दाहिने हाथ में हींग की एक छोटी सी गोली (अधिक से अधिक, 1 ग्राम) और 21 बार ‘श्रीं’ का उच्चारण करते हुए पानी से इसे निगल जाएं. तुरंत घर से निकल जाएं और फिर पीछे मुड़कर ना देखें. अगर आप पूरी तैयारी के साथ गए होंगे और आपकी योग्यता उस नौकरी के अनुकूल होगी, तो आपकी सफलता में कोई बाधा नहीं आएगी.
Astro nirmal

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शनि की किस खास तरह की मूर्ति की पूजा चमकाती है किस्मत

कोरोना पर अंधभक्ति : प्रतापगढ़ में बनवाया कोरोना माता का मंदिर सुबह-शाम सैकड़ों लोग कर रहे हैं पूजा

पूजा-प्रयोग-ज्योतिष की उपयोगिता क्या है? जून माह 2021 का मासिक राशिफल...

पूजा बत्रा ने बिकिनी पहन किया योगा, 44 की उम्र में भी हैं फिट

नरसिंह भगवान की पूजा करने से सभी तरह के संकट दूर हो जाते

Leave a Reply