बिहार के पूर्णिया में ड्यूटी से लौट रहे एयरफोर्स स्टाफ की सरेआम गोली मारकर हत्या

बिहार के पूर्णिया में ड्यूटी से लौट रहे एयरफोर्स स्टाफ की सरेआम गोली मारकर हत्या

प्रेषित समय :12:50:02 PM / Sun, Jul 4th, 2021

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया में इन दिनों अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. रविवार की सुबह के0 नगर थाना अंतर्गत चूनापुर पावर ग्रिड के पास एयरफोर्स के इलेक्ट्रीशियन सुरेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक चुनापुर एयरपोर्ट में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी यानी इलेक्ट्रीशियन पद पर तैनात थे. वो रात में साइकिल से ड्यूटी गए थे.

रविवार की सुबह चुनापुर पावर ग्रिड के पास उनका शव बरामद हुआ. मृतक के परिजन बबलू यादव ने कहा कि सुरेंद्र यादव हर दिन की तरह रात में भी ड्यूटी पर गए थे. आज सुबह में पता चला कि किसी ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी है, इसके बाद वे लोग मौके पर गए तो देखें कि सुरेंद्र यादव का शव पड़ा हुआ था.

शव के बगल में ही साइकिल रखा हुआ था. परिजनों के मुताबिक किसी ने आपसी दुश्मनी के कारण उनकी हत्या की है. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ आनंद पांडे और के0 नगर थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं. सदर एसडीपीओ आनंद पांडे ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस बाबत के0 नगर के थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि परिजनों ने आपसु दुश्मनी के कारण हत्या की बात बताई है. किसी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है.

अज्ञात के खिलाफ लोगों ने थाना में आवेदन दिया है. उन्होंने कहा कि सुबह में करीब 5 बजे हत्या हुई है. जैसे ही उन लोगों को सूचना मिली वो लोग घटनास्थल पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं. थाना प्रभारी ने कहा कि मृतक सुरेंद्र यादव चुनापुर एयरफोर्स में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी थे. रात में वो ड्यूटी पर गए हुए थे. सुबह में पावर ग्रिड के पास शव बरामद हुआ है. उनको गले के पास एक गोली मारी गई है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

RJD में शामिल हुए पूर्व विधायक महेश्वर सिंह हजारी, कहा बिहार संभालने में नाकाम हैं नीतीश कुमार

भीषण गर्मी से दिल्लीवासियों को मिली राहत, यूपी-बिहार में बारिश की संभावना

बिहार में 2 से अधिक बच्चे वाले नहीं लड़ सकेंगे पंचायत चुनाव

बिहार: समस्तीपुर में पानी भरे गड्ढे में डूबने से चार लड़कियों की मौत, मछली पकडऩे के दौरान हादसा

बिहार: डिप्टी सीएम के भाई की पटना में रंगदारी, जमीन कब्जाने गुंडों के साथ पहुंचा, मचा बवाल

बिहार: डिप्टी सीएम के भाई की पटना में रंगदारी, जमीन कब्जाने गुंडों के साथ पहुंचा, मचा बवाल

Leave a Reply