RJD में शामिल हुए पूर्व विधायक महेश्वर सिंह हजारी, कहा बिहार संभालने में नाकाम हैं नीतीश कुमार

RJD में शामिल हुए पूर्व विधायक महेश्वर सिंह हजारी, कहा बिहार संभालने में नाकाम हैं नीतीश कुमार

प्रेषित समय :15:14:42 PM / Sat, Jul 3rd, 2021

पटना. बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के हरिसिद्धी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक महेश्वर सिंह हजारी ने आरजेडी का दामन थाम लिया है. आरजेडी के स्थापना दिवस पर पटना में हुए कार्यक्रम में महेश्वर को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है. पूर्व की नीतीश सरकार में महेश्वर सिंह कैबिनेट मंत्री भी रह चुके हैं. महेश्वर सिंह के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थकों ने भी आरजेडी की सदस्यता ली है. पूर्व सीएम राबड़ी देवी के निवास पर आयोजित कार्यक्रम में महेश्वर सिंह को सदस्यता दिलाई गई.

आरजेडी की सदस्यता लेने के बाद महेश्वर सिंह ने बिहार सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा. महेश्वर ने कहा- बिहार में सरकार अंधी और बहरी हो गई है. जो हालात 1974 में था वो आज बिहार में हैं. तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने में जो सहयोग होगा, वो करूंगा. नीतीश कुमार बिहार को संभालने में नाकाम रहे हैं. हजारी के आरजेडी ज्वाइन करने के बाद बिहार में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है और इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं.

राजद के स्थापना दिवस के 25 साल होने पर पार्टी के वरिष्ठ नेता श्याम रजक कहते हैं कि पांच जुलाई से पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बिहार व देश में अराजक माहौल और महंगाई के खिलाफ लड़ाई का आगाज करेंगे. वहीं दूसरी तरफ लोजपा के लिए भी 5 जुलाई काफी महत्वपूर्ण होने वाला है. लोजपा पर किसकी पकड़ गहरी है, इसकी तस्वीर बहुत कुछ पांच जुलाई को दिख सकती है. चिराग पासवान 5 जुलाई को पार्टी पर अपनी पकड़ दिखाने के लिए आशीर्वाद यात्रा के बहाने बिहार की यात्रा पर निकलने की तैयारी कर रहे हैं. चिराग की कोशिश है कि आशीर्वाद यात्रा के बहाने सहानुभूति बटोरने की कोशिश की जाए और धरातल पर अपनी शक्ति का आकलन भी कर लें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में 2 से अधिक बच्चे वाले नहीं लड़ सकेंगे पंचायत चुनाव

बिहार: समस्तीपुर में पानी भरे गड्ढे में डूबने से चार लड़कियों की मौत, मछली पकडऩे के दौरान हादसा

बिहार: डिप्टी सीएम के भाई की पटना में रंगदारी, जमीन कब्जाने गुंडों के साथ पहुंचा, मचा बवाल

अभिमनोजः बिहार में सियासी बहस! भ्रष्ट कौन है? नेता या अफसर?

बिहार: बीजेपी विधायक ने सीएम नीतीश से की मांग, कहा मंत्रियों के आवास पर डालिये रेड

गर्मी से बेहाल हुये दिल्लीवासी, बिहार-झारखंड में भारी बारिश के आसार

Leave a Reply