बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अब सभी एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अब सभी एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध

प्रेषित समय :07:54:30 AM / Sun, Jul 4th, 2021

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया, PUBG मोबाइल का इंडियन वर्जन अब देश के सभी एंड्रॉइड यूजर्स के लिए उपलब्ध है. कुछ दिनों पहले अर्ली एक्सेस वर्जन को बेट्स टेस्टर्स के लिए लॉन्च किया गया था. अब, कोई भी Google Play Store से गेम डाउनलोड कर सकता है और जिन्होंने पहले से ही अर्ली एक्सेस वर्जन डाउनलोड कर लिया है, वे बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का फाइनल वर्जन के लिए गेम को अपडेट कर सकते हैं. यह गेम अभी भी Apple के iOS के लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन जल्द ही इसके iPhones में लाने की उम्मीद है. सामान्य रोलआउट के साथ, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने अपने 10 मिलियन डाउनलोड इनाम की भी घोषणा की है.

पबजी मोबाइल के इंडियन वर्जन को डाउनलोड करने के लिए एंड्रॉयड यूजर्स गूगल प्ले स्टोर पर जा सकते हैं. जिन लोगों ने गेम के लिए प्रीमियम रजिस्ट्रेशन किया है, और “ऑटोमेटिक डाउनलोड" ऑप्शन का चयन किया है, उन्हें अपने एंड्रॉइड फोन पर एक ओटीए डाउनलोड दिखाई देगा. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया यूजर्स अपनी पुरानी प्रोग्रेस भी मिलेगी जिसमें रैंक, स्तर और संपत्ति शामिल हैं, इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया प्रोफाइल या ईमेल आईडी से लॉगइन करना होगा. 10 मिलियन डाउनलोड रिवॉर्ड भी एक कॉन्स्टेबल सेट है, जो स्थायी रूप से आपके साथ रहता है. यह गेम काफी हद तक PUBG मोबाइल के समान ग्राफिक्स और गेमप्ले के साथ आता है, जिसमें भारत में नियमों का पालन करने के लिए कुछ बदलाव किए गए हैं.

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया यूज़र्स को यह हर बार याद दिलाता है कि यह एक वर्चुअल गेम है. विशेष रूप से शब्द रिमाइंडर कहता है, "बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया एक वास्तविक दुनिया पर आधारित गेम नहीं है, बल्कि एक आभासी दुनिया में स्थापित एक सिमुलेशन गेम है. इसी तरह के रिमाइंडर गेम में बार-बार दिए जाते हैं जब-जब आप खेलते हैं. इसमें एक जो आपसे आपकी उम्र सत्यापित करने के लिए कहता है, और दूसरा जो आपको BGM. खेलने से ब्रेक लेने के लिए कहा जाता है ताकि यूज़र्स इसे लगातार ना खेले.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WhatsApp का नया फीचर! आसानी से करें एंड्रॉयड फोन से iPhone में ट्रांसफर

बच्चों को लग रही है मोबाइल टीवी की लत, जानें नुकसान और दूर करने के उपाय

जबलपुर में में ट्रांसफर कृषि अधिकारी का मोबाइल मांगकर पड़ोसी ने अपने खातेकर लिए 2.40 लाख रुपए

एमपी के इस जिले में मोबाइल शॉप संचालक की दिन-दहाड़े हत्या..!

Twitter यूजर्स अब गूगल से भी कर सकेंगे अपना अकाउंट साइन इन

एंड्रायड यूजर्स के लिए WhatsApp कर रहा है चैट्स में यह खास बदलाव

Leave a Reply