एमपी के इस जिले में मोबाइल शॉप संचालक की दिन-दहाड़े हत्या..!

एमपी के इस जिले में मोबाइल शॉप संचालक की दिन-दहाड़े हत्या..!

प्रेषित समय :20:52:19 PM / Sat, Jun 12th, 2021

पलपल संवाददाता, खंडवा. मध्यप्रदेश के खंडवा के कोतवाली क्षेत्र में आज दोपहर एक बजे के लगभग सनसनी फैल गई, जब बदमाशों ने आकाश मोबाइल शॉप के संचालक गुलाब पंजाबी की गला रेतकर हत्या कर दी, कुछ देर बाद  एक ग्राहक पहुंचा और उसने गुलाब को खून से लथपथ हालत में देखा तो चीखते हुए बाहर आ गया, शोर सुनकर आसपास के दुकानदार निकल आए, जिन्हे गुलाब की हत्या किए जाने की खबर मिली तो वे भी स्तब्ध रह गए.

बताया जाता है कि कोतवाली क्षेत्र में आकाश मोबाइल शॉप पहुंचे कुछ बदमाशों ने संचालक गुलाब पंजाबी का चाकू से गला रेत दिया, जिससे गुलाब खून से लथपथ हालत में दुकान के अंदर ही गिरकर छटपटाता रहा, घटना के बाद दुकानदारों सहित आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई, पुलिस ने गुलाब को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने भी गुलाब को मृत घोषित कर दिया, हालांकि पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालना शुरु कर दिया है, पुलिस को पूछताछ में अभी यही जानकारी लगी है कि गुलाब का परिवार में बेटे व बहू से पारिवारिक विवाद रहा, जिसके चलते कुछ दिन पहले ही बहू अपने इंदौर स्थित मायके चली गई थी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

बिगड़ रहा मौसम : दिल्ली, मध्यप्रदेश सहित इन राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

Leave a Reply