पंजाब के गुरदासपुर में प्रेम प्रसंग को लेकर फायरिंग, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

पंजाब के गुरदासपुर में प्रेम प्रसंग को लेकर फायरिंग, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

प्रेषित समय :13:34:29 PM / Sun, Jul 4th, 2021

गुरदासपुर. पंजाब के गुरदासपुर जिले के बटाला में प्रेम प्रसंग को लेकर लड़की के घरवालों ने लड़के के परिवार वालों पर हमला कर दिया. मामला इतना बढ़ गया कि फायरिंग शुरू हो गई. फायरिंग में लड़के पक्ष के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक घायल हो गए. घायलों को पहले बटाला सिविल अस्पताल और फिर अमृतसर रेफर कर दिया गया. वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए मार्चरी में रखवा दिया गया है. मौके पर पुलिस पहुंच गई है.

दरअसल रविवार सुबह गांव बल्लरवाल का प्रेमी जोड़ा घर से फरार हो गया. हालांकि बाद में वे दोनों वापस आ गए. इससे गुस्साए लड़की के परिवार वालों ने खेत में काम कर रहे लड़के के परिवार वालों पर हमला बोल दिया और भगा भगाकर पिस्तौल से गोलियां मारकर एक ही परिवार के चार सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया.

फायरिंग में दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए पहले सिविल अस्पताल बटाला में भर्ती करवाया गया, लेकिन डाक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए अमृतसर में रेफर कर दिया गया. सूचना मिलते ही थाना घुमान की पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस अभी जांच में जुटी है.

मृतकों की पहचान मंगल सिंह (65) पुत्र उजागर सिंह, सुखविंदर सिंह (35) पुत्र मंगल सिंह, जसवीर सिंह (32) पुत्र मंगल सिंह और बबनदीप सिंह (22) पुत्र जसपाल सिंह निवासी वासियाना पुराना बल्लरवाल थाना घुमान के रूप में हुई है. घायलों की पहचान हरमनदीप सिंह व जसप्रीत सिंह के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि युवक-युवती आपस में प्रेम करते हैं. इसको लेकर लड़की पक्ष वाले विरोध जताते रहे हैं. जब दोनों प्रेमी घर से गए तो परिवार वाले गुस्से में थे. इसी गुस्से में उन्होंने लड़के के परिवार पर हमला कर दिया. पुलिस परिवार वालों के साथ-साथ गांव वालों से भी पूछताछ कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कैप्टन अमरिंदर के दांव से फिर उलझा पंजाब कांग्रेस का झगड़ा

पंजाब: बिजली संकट पर सीएम अमरिंदर सिंह को घेरने वाले सिद्धू का सामने आया सच, 9 महीनों से नहीं भर रहे अपना बिल

पंजाब में बड़े बदलाव की तैयारी में सोनिया गांधी, प्रदेश अध्यक्ष से लेकर प्रभारी तक होंगे नए

पंजाब की कांग्रेस का संकट सुलझाने में जुटीं प्रियंका पहले राहुल, फिर सिद्धू और अब सोनिया गांधी से मिलीं

सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान: अगर पंजाब में AAP की सरकार बनी तो मुफ्त देंगे 300 यूनिट बिजली

चुनाव से पहले दिल्ली सीएम केजरीवाल का ऐलान, अगर पंजाब में जीती आप तो देंगे मुफ्त बिजली

Leave a Reply