एमपी के सतना की बेटी को मिले सात समंदर पार से माता-पिता..!

एमपी के सतना की बेटी को मिले सात समंदर पार से माता-पिता..!

प्रेषित समय :18:51:51 PM / Wed, Jul 7th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सतना. एमपी के सतना स्थित मातृछाया अनाथालाय में पल रही मासूम बच्ची को सात समंदर मिली मां की गोद, डेढ़ा साल की मासूम बच्ची को अमेरिका से आए दम्पति ने गोद लिया है. अमेरिका दम्पति भी मासूम बच्ची को गोद लेकर खुश हो गए यहां तक कि महिला की आंखो से खुशी के आंसू छलक आए.

बताया जाता है कि एकता राइट ग्रांट अलबामा अमेरिका से आज जॉन डेरिक मिलर अपनी पत्नी सारा जॉय मिलर सतना पहुंचे, जिनका पहले से एक बेटा व बेटी है, बेटी के हार्ट में दिक्कत है जिसके चलते उसका इलाज कराया जा रहा है, जिन्होने सतना के मातृछाया से डेढ़ साल की मासूम बच्ची को गोद लिया, वर्षा नाम की बच्ची का होंठ कटा है, जिसका इलाज कराने की जिम्मेदारी भी अमेरिकन दम्पति ने ली है, बच्ची को गोद में लेते हुए सारा जॉय की आंखे खुशी से भर गई वे अपने आप को रोक नहीं पाई. मातृछाया के अध्यक्ष प्रदीप सक्सेना ने बताया कि अभी तक 9 बच्चे विदेश जा चुके है, 2021 में ही पांच बच्चे व बच्चियां विदेश जा चुके है, अमेरिक दम्पति ने सारी कानूनी प्रक्रिया को पूरी करने के बाद गोद लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कटनी, सतना होकर दुर्ग-नौतनवा-दुर्ग के मध्य साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन 8 जुलाई से चलेगी

सतना-रीवा के बीच मार्च 2022 तक रेललाइन दोहरीकरण का कार्य पूर्ण करने जीएम ने दिये निर्देश

एमपी के सतना में शादी के 45 दिन बाद पति-पत्नी के शव एक ही फंदे से लटके मिले, विवाह के बाद लड़के ने छोड़ दिया था काम-धंधा

एमपी के सतना में बिजली गिरने से 6 की मौत, 3 गंभीर..!

एमपी के सतना-रीवा में 30 मई तो जबलपुर-सिंगरौली में 17 तक शादी समारोह पर रोक

सतना में बड़ा हादसा: तिलक चढ़ाकर लौट बोलेरो से लौट रहे परिवार को ट्रेलर ने मारी टक्कर, 3 की मौत, 4 गंभीर

Leave a Reply