PUBG के इंडियन वर्जन की धूम, एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने किया डाउनलोड

PUBG के इंडियन वर्जन की धूम, एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने किया डाउनलोड

प्रेषित समय :08:47:18 AM / Thu, Jul 8th, 2021

पबजी मोबाइल इंडिया के इंडियन वर्जन बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को भारत में दो जुलाई को ऑफिशियली लॉन्च कर दिया है. इस गोम ने डाउनलोडिंग के सभी रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. इस गेम को गूगल स्टोर पर 10 मिलियन यानी एक करोड़ से अधिक डाउनलोड किया जा चुका है.

इस गेम को खेलने के लिए यूजर को इसके अर्ली एक्सेस ऐप को डाउनलोड करना होता है. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को पबजी मोबाइल के तरह ही कुछ चेंज के साथ जारी किया गया है. अगर आप पबजी मोबाइल के फैन है तो उसकी कमी बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया पूरी कर देगा.

बता दें कि पबजी मोबाइल इंडिया को पिछले साल भारत में बैन कर दिया गया था, जिसके बाद दक्षिण कोरियाई फर्म क्राफ्टोन ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को भारत में लॉन्च किया है. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का फिलहाल बीटा वर्जन ही रिलीज किया गया है.

ऐसे डाउनलोड करें गेम

- Krafton द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से साझा किया गया Google Play लिंक खोलें. यूजर्स अपने Android फोन के माध्यम से इस लिंक तक पहुंच सकते हैं.

- इसके बाद बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को डाउनलोड करने के लिए आमंत्रण स्वीकार करें.

- एक बार आमंत्रण स्वीकार हो जाने के बाद, यूजर्स सीधे गेम में लॉग इन कर सकते हैं यदि उन्होंने इसे अपने डिवाइस पर पहले ही डाउनलोड कर लिया है या Google Play के माध्यम से गेम डाउनलोड कर सकते हैं.

- एक बार गेम डाउनलोड हो जाने के बाद यूजर्स को अपने फेसबुक या ट्विटर अकाउंट के जरिए गेम में लॉग-इन करने के लिए कहा जाएगा. यूजर्स को उसी अकाउंट से लॉग-इन करना चाहिए, जिसका उपयोग उन्होंने गेम से स्टोर खरीदारी और इन्वेंट्री को पुनः प्राप्त करने के लिए PUBG मोबाइल के लिए किया था.

- बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से शुरू हो गया है. क्राफ्टन को बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के लॉन्च की तारीख की पुष्टि करना बाकी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

5000mAh बैटरी के साथ टेक्नो स्पार्क गो 2021 स्मार्टफोन लॉन्च

रियलमी ने Dizo ब्रैंड के तहत लॉन्च किया ऑडियो डिवाइस

Samsung Galaxy F22 अगले सप्ताह हो रहा है लॉन्च, 15,000 से कम होगी कीमत

शाओमी ने इंटेल i5 प्रोसेसर से लैस लॉन्च किया लैपटॉप

TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर अब इस शहर में भी हुआ लॉन्च, 75Km की ड्राइविंग रेंज

ममता सरकार का छात्रों को बड़ा तोहफा, स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड लॉन्च, 10 लाख तक मिलेगा लोन

Leave a Reply