बुलेरो गाड़ी की छत को बना लिया केबिन, उड़ीसा से भरकर जबलपुर ले आए 72 किलो गांजा, देखें वीडियो

बुलेरो गाड़ी की छत को बना लिया केबिन, उड़ीसा से भरकर जबलपुर ले आए 72 किलो गांजा, देखें वीडियो

प्रेषित समय :15:55:19 PM / Thu, Jul 8th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में बरेला पुलिस ने बायपास तिराहा पर वाहन चेकिंग के दौरान एक बुलेरो गाड़ी को रोककर जांच की तो गाड़ी के छत को केबिन बनाकर गांजा रखा था, पुलिस ने केबिन से करीब 72 किलो गांजा बरामद किया है, जिन्हे पैकेट बनाकर रखा गया था, उक्त गांजा की कीमत 14 लाख रुपए बताई जा रही है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार गुड्डा विश्वकर्मा उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम लौहानी मझौली जबलपुर, खितानसिंह लोधी 38 वर्ष निवासी कूडऩ मोहल्ला क टंगी जबलपुर व दिनेश कुमार लोधी 29 वर्ष निवासी ग्राम मसंधा बाकल जिला कटनी ने बुलेरो गाड़ी क्रमांक एमपी 20 बीए 1637 की छत को गांजा रखने का केबिन बना लिया, जिसमें करीब 72 किलो गांजा छोटे छोटे पैकेट में रखकर उड़ीसा से छत्तीसगढ़ के रास्ते जबलपुर के लिए रवाना हो गए, जब वे बरेला बायपास तिराहा पर पहुंचे तो पुलिस ने चेकिंग के दौरान बुलेरो गाड़ी को रोक लिया, वाहन की चेकिंग करते हुए पुलिस अधिकारियों की नजर गाड़ी की छत पर पड़ी, जिसमें स्क्रू लगे थे, पुलिस को संदेह होने पर स्कू्र  खुलवाए तो देखा कि केबिन के  अंदर गांजा के पैकेट रखे है, पुलिस ने एक-एक कर करीब 72 पैकेट गांजा बरामद किया, जिसकी कीमत करीब 14 लाख रुपए के लगभग है.

8 साल में करीब 26 करोड़ रुपए का गांजा जबलपुर लेकर आए है-

पुलिस अधिकारियों को पूछताछ में यह जानकारी लगी है कि तीनों तस्कर आठ साल में उड़ीसा से करीब 26 करोड़ रुपए का गांजा लेकर जबलपुर आए है, जिसे जबलपुर के आसपास ग्रामीण क्षेत्रों में सप्लाई किया है, तस्करों को एक ट्रिप में 4.50 लाख रुपए की कमाई होती थी.

छत की केबिन में लगे थे स्क्रू-

पुलिस अधिकारियों की माने तो मुख्य आरोपी खितान सिंह लोधी ने बुलेरो वाहन की छत को अलग तरीके से डिजाइन कराया था, जिसकी केबिन को स्क्रू से कस दिया था, केबिन में छोटे छोटे पैकेट बनाकर गांजा रखा जाता था, जिससे किसी को संदेह भी नहीं होता था. उड़ीसा से लाया जाने वाला गांजा खितान सिंह लोधी के घर में ही स्टॉक किया जाता, इसके बाद साथी तस्करों द्वारा शहर के विभिन्न हिस्सो में सप्लाई किया जाता.

पुलिस को भनक तक नहीं लगती रही-

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तीनों तस्करों का नेटवर्क इतना तेज रहा कि उड़ीसा से जबलपुर के बीच गांजा लेकर आते रहे, लेकिन तीनों को पुलिस पकड़ भी नहीं पाई, आठ वर्षो से तीनों तस्कर आराम से गांजा की तस्करी कर रहे थे. मुख्य आरोपी खितानसिंह लोधी को एक बार छत्तीसगढ़ पुलिस ने हिरासत में लिया था, लेकिन पुलिस उससे सथियों के बारे में कुछ भी जानकारी हासिल नही कर पाई थी. पुलिस अधिकारी अब इस पूरे नेटवर्क का खुलासा करने में जुटे है, तीनों आरोपियों से लगातार पूछताछ की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जयपुर में SHO के सरकारी आवास पर मिला डेढ़ किलो गांजा, देसी कट्टा और 11 कारतूस

3202 किलो गांजा, 1737 ग्राम स्मैक सींमेंट प्लांट में जलाई..!

उड़ीसा से गांजा की खेप लेकर जबलपुर पहुंचा तस्कर गिरफ्तार..!

जबलपुर में गांजा लेकर आ रही महिला तस्कर अपने दो साथियों के साथ गिरफ्तार

जबलपुर में क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, 5 तस्करों से 53 किलो गांजा पकड़ा

छत्तीसगढ़ से कार के दरवाजों में छिपाकर ला रहे थे 40 किलो गांजा, तीन गिरफ्तार, देखें वीडियो

Leave a Reply