39 वर्षीय प्रेमी से ब्रेकअप के बाद 85 वर्षीय महिला को फिर प्यार की तलाश

39 वर्षीय प्रेमी से ब्रेकअप के बाद 85 वर्षीय महिला को फिर प्यार की तलाश

प्रेषित समय :11:19:47 AM / Fri, Jul 9th, 2021

अमेरिका की 85 साल की महिला भी डेटिंग के लिए साथी की तलाश कर रही हैं. अपने 39 वर्षीय प्रेमी से ब्रेकअप के बाद 85 वर्षीय महिला अब एक बार फिर प्यार की तलाश में हैं. न्यू यॉर्क की हैटी रेट्रोएज, डेटिंग साइट बम्बल पर एक अकॉउंट बनाने की योजना बना रही है क्योंकि वह जिंदगी में कुछ फन चाहती हैं.

जब पहली बार उनका तलाक हुआ तब हटी 48 साल की थीं. तब से वह केवल कम उम्र के पुरुषों को ही डेट करना चाहती है. उन्होंने फैब्यूलस नाम की वेबसाइट को बेधड़क होकर बताया "मैं अभी किसी को डेट नहीं कर रहा हूं. बंबल पर पोस्ट करूंगी, क्योंकि कुछ दोस्त वहां पुरुषों से मिले हैं. मैं अब फिर से डेट करना शुरू करूंगी ताकि मैं खुश रह सकूं, और फिर से प्यार का आनंद ले सकूं!'' उन्होंने कहा, "कल सुबह मुझे इज़राइल से एक युवा लड़के का फोन आया कि उसे मुझ पर क्रश है.''

टिंडर ने कर दिया ब्लॉक

हैटी सप्ताह में तीन बार टिंडर डेट पर जाती थी, हालांकि, जब उन्हें ऐप ने ब्लॉक कर दिया तो उन्होंने नए डेटिंग ऐप्स आज़माने शुरू किए. हैटी 1984 में अपने पूर्व पति से इसलिए अलग हो गईं थी क्योंकि उन्हें लगा कि उनके पति ने अपने बच्चों की पढ़ाई को लेकर गंभीरता नहीं दिखाई. दो बच्चों की मां, जिनके तीन पोते हैं, एक पूर्व डांसर हैं और अब एक लाइफ कोच और लेखक के रूप में काम करती हैं.

वह 2018 में अपने 39 साल के पूर्व प्रेमी जॉन के साथ चैनल 5 के शो एज गैप लव में दिखाई दीं. उन्होंने बताया कि मैंने हमारे एज गैप लव टम्पा टीवी पर आने के बाद जॉन को डेट करना बंद कर दिया. इसके अलावा उन्होंने एक बार एक अखबार में विज्ञापन भी दिया था जिसमें कहा गया था कि वह 35 साल से कम उम्र के पुरुषों को डेट करना चाहती है और इसके बाद उनके पास एप्लीकेशन की बौछार आ गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बस में प्रेमी के साथ संदिग्ध हालात में मिली युवती, पुलिस गालियां देते हुए अर्धनग्र हालत में थाना लेकर आ गई

प्रेमिका रूठी तो दूसरी शादी करने चला था प्रेमी, पुलिस तक पहुंचा मामला तो दोनों को मिलाया

ऑनलाइन दिल लगाना पड़ा भारी: प्रेमी ने पहले रेप किया, फिर मंदिर में शादी

प्रेमी युगल ने शादी न होने पर की आत्महत्या, रिश्तेदारी होने के कारण तैयार नही थे परिजन

Leave a Reply