एमपी के जबलपुर में श्रमिकों से भरा वाहन पलटा, 15 घायल

एमपी के जबलपुर में श्रमिकों से भरा वाहन पलटा, 15 घायल

प्रेषित समय :15:40:28 PM / Sat, Jul 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम ग्वारी-धनेटा पाटन रोड पर आज श्रमिकों को लेकर जा रहा 407 वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, हादसे में 15 श्रमिकों के शरीर पर चोट आई है. हादसे को देख आसपास से गुजर रहे लोग रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर घायलों को उपचार के लिए भरती कर लिया गया.

पुलिस के अनुसार ग्राम पौड़ीखुर्द बेलखेड़ा से श्रमिकों को धान की रोपाई कराने के लिए राजेश गौंड़ 407 वाहन क्रमांक एमपी 20 जीए 7319 में बिठाकर शहपुरा जाने के लिए निकला, जब वह ग्राम ग्वारी-धनेटा के बीच पहुंचा, तभी सामने से आ रहे भारी वाहन को साइड देने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया और वाहन पलटते हुए खेत में घुस गया, वाहन पलटते ही सवार श्रमिकों में चीख पुकार मच गई, राह चलते लोगों ने देखा तो पुलिस को खबर देकर तत्काल पहुंच गए और घायलों को किनारे बिठाया, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस व डायल 100 वाहन से शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर घायलों का उपचार किया गया, दुर्र्घटना मेें  कुमारी शिवानी गौड़़,  श्रीमती मुन्नी बाई गौड़़, कुमारी काजल गौड़़,  श्रीमति रंजना गौड़,  श्रीमती गुड्डन गौड़़, श्रीमति ममता बाई गौड़़,  नीरज गौड़़, धीर सिंह गौड़़, कुमारी विशाखा गौड़़, केसरी गौड़़,  श्रीमति संध्या गौड़,  श्रीमति दुर्गा बाई गौड़़,  श्रीमति कपूरी बाई गौड़़ निवासी  पौडीखुर्द बेलखेड़ा के हाथ पैर व सिर में चोटे आई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

मध्यप्रदेश भाजपा में असंतोष की लहर, कार्यसमिति से साला बाहर, सास अंदर..!

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

Leave a Reply