भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज में हुआ बदलाव, 18 जुलाई को खेला जाएगा पहला वनडे

भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज में हुआ बदलाव, 18 जुलाई को खेला जाएगा पहला वनडे

प्रेषित समय :15:00:27 PM / Sat, Jul 10th, 2021

नई दिल्ली. भारत और श्रीलंका सीरीज के शेड्यूल में कोरोना वायरस की वजह से फिर से बदलाव हो गया है. सामने आई जानकारी के मुताबिक अब दोनों देशों के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 18 जुलाई से होगी. इससे पहले शुक्रवार को सीरीज के 17 जुलाई से शुरू होने का दावा किया गया था. लेकिन अब दूसरी बार सीरीज के शेड्यूल में बदलाव किया गया है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की तरफ से बदला हुआ शेड्यूल जारी किया जाएगा.

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 13 जुलाई से होना था. लेकिन श्रीलंका क्रिकेट टीम के दो मेंबर्स की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीरीज पर खतरा मंडराने लगा. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने की जानकारी दी. लेकिन खिलाड़ियों की सुरक्षा के मद्देनजर सीरीज को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया.

शुक्रवार को वनडे सीरीज के 17 जुलाई से शुरू होने की जानकारी मिली थी. अब यह साफ हो गया है कि वनडे सीरीज 18 जुलाई से शुरू होगी. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की ओर से हालांकि सीरीज का बदला हुआ शेड्यूल जारी नहीं किया गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों टीमों के बीच पहला वनडे 18 जुलाई को, दूसरा वनडे 20 जुलाई को और तीसरा वनडे 22 जुलाई को खेला जाएगा.

वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेली जानी है. टी20 सीरीज का आगाज 24 जुलाई से होगा. दूसरा टी20 मुकाबला 25 जुलाई और सीरीज का आखिरी मैच 27 जुलाई को खेला जा सकता है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड आज शाम या रविवार सुबह तक सीरीज का बदला हुआ शेड्यूल जारी कर सकता है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वनडे सीरीज 1-1 से बराबर, इंग्लैंड ने 4 विकेट से जीता दूसरा मैच, पंत-राहुल पर बेयरस्टो और स्टोक्स की पारी भारी

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा, सूर्यकुमार और प्रसिद्ध कृष्णा को पहली बार मौका

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान

इंग्लैंड से वनडे सीरीज से पहले फैंस के लिए बुरी खबर, अब घर पर ही देखना होगा मैच

कोरोना के बढ़ते मामलों सेे भारत और इंग्लैंड की वनडे सीरीज पर खतरा मंडराया

Leave a Reply