एमपी के टीकमगढ़ में कुएं में मिले माँ और उसके तीन बेटों के शव, महिला रविवार से थी घर से लापता

एमपी के टीकमगढ़ में कुएं में मिले माँ और उसके तीन बेटों के शव, महिला रविवार से थी घर से लापता

प्रेषित समय :12:46:07 PM / Mon, Jul 12th, 2021

टीकमगढ़. मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के खरगापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक खेत के कुएं में माँ और उसके तीन बेटों के शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि माँ अपने बेटों के साथ रविवार से लापता थी. तलाशी के दौरान रात को पति ने गांव के पास कुएं देखा तो पत्नी का शव दिखाई दिया, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी.

वहीं सोमवार की सुबह खरगापुर और बल्देवगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कुएं से बाहर निकाला. बच्चों की उम्र 1 से 6 साल के बीच की है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भेलसी गांव निवासी भारती (25) पति नंदकिशोर कुशवाहा रविवार सुबह करीब 10:30 बजे अपने बेटे बृजगोपाल (6) हरिचंद्र (3) आकाश (1) को साथ लेकर घर में किसी को बताए बगैर कहीं चली गई. शाम तक वह घर नहीं लौटी तो पति नंदकिशोर ने तलाश शुरू की, लेकिन कहीं नहीं मिली। इस पर रविवार रात करीब 8 बजे बल्देवगढ़ थाना पहुंचकर पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. रात के समय वह अपनी पत्नी और बेटों की तलाश में जुटा रहा.

जानकारी के अनुसार रात करीब 2 बजे गांव के पास कुएं में पति नंदकिशोर ने झांककर देखा तो उसे पानी के ऊपर शव नजर आया. शव देख नंदकिशोर थाने पहुंचा और मामले की जानकारी दी. आज सोमवार की सुबह बल्देवगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन घटनास्थल खरगापुर थाना क्षेत्र का था. ऐसे में खरगापुर पुलिस को सूचना दी गई.

इसके बाद दोनों थानों की पुलिस ने कुएं से पहले महिला का शव निकाला. इसके बाद सर्चिंग की गई. सर्चिंग में कुएं से तीनों बेटों के शव बरामद किए गए. मामले में खरगापुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं बताया जा रहा है कि भारती मानसिक रूप से कमजोर थी. उसका ग्वालियर में इलाज चल रहा था. हालांकि इस मामले में पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फर्जी आदेश बनाकर प्रमोशन पाने वाले मध्य प्रदेश के आईएएस अधिकारी संतोष वर्मा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश में लैंड यूज के नियमों में हुआ परिवर्तन, नहीं लगाने होंगे दफ्तरों के चक्कर

मध्य प्रदेश में अजब मामला, दाना चुग रही मुर्गी को पत्थर मारने वाले के खिलाफ एफआईआर, एमएलसी भी कराई

Leave a Reply