मध्य प्रदेश में अजब मामला, दाना चुग रही मुर्गी को पत्थर मारने वाले के खिलाफ एफआईआर, एमएलसी भी कराई

मध्य प्रदेश में अजब मामला, दाना चुग रही मुर्गी को पत्थर मारने वाले के खिलाफ एफआईआर, एमएलसी भी कराई

प्रेषित समय :15:58:08 PM / Fri, Jul 9th, 2021

महेश्वर. मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के महेश्वर में अनूठा मामला सामने आया है. यहां एक मुर्गी को पत्थर मारने वाले के खिलाफ पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है. जानकारी के अनुसार घर के बाहर मैदान में एक मुर्गी पेट भरने के लिए दाना चुग रही थी. तभी पड़ोसी ने उसे पत्थर मारा. पत्थर लगने से मुर्गी की टांग टूट गई. मुर्गी मालिक ने पड़ोसी के खिलाफ थाना महेश्वर में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

महेश्वर से करीब 5 किलोमीटर दूर ग्राम केरिया खेड़ी निवासी सुनील ओसारी ने थाना महेश्वर में अपने पड़ोसी मुकेश पुत्र जगन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की. रिपोर्ट में लिखवाया कि मेरी मुर्गियां दाना चुगते हुए मुकेश के खेत में जाकर दाना चुगने लगी. मुर्गियों को दाना चुगते देखकर मुकेश ने मुर्गियों को मारने की नीयत से पत्थर मारा. पत्थर एक मुर्गी के पैर में लगा और उसकी टांग टूट गई.

बताया जाता है कि लगभग छह माह मुर्गी का बाजार मूल्य लगभग 300 रुपये है. मुर्गी की टांग टूटने पर सुनील और मुकेश में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया और सुनील थाना महेश्वर में मुर्गी को लेकर गया और रिपोर्ट लिखने को कहा. महेश्वर थाना उपनिरीक्षक प्रवीण निकुंज ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद थाना प्रभारी पुष्पकरण मुवेल के निर्देश पर मुर्गी की एमएलसी कराई गई. पशु चिकित्सालय के डा. लोकेंद्रसिंह चौहान ने मुर्गी का मेडिकल परीक्षण किया. परीक्षण में मुर्गी के दाई टांग में फ्रेक्चर होना बताया गया. रिपोर्ट के साथ मुर्गी के एमएलसी रिपोर्ट न्यायालय में पेश की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मंगूभाई छगनभाई पटेल बने मध्य प्रदेश के नए राज्यपाल, सीएम ने दी बधाई

मध्य प्रदेश से रूठा मानसून, 5 दिन नहीं होगी बारिश, ग्वालियर में पारा 40 डिग्री के पार

मध्य प्रदेश में अब रात 11 से सुबह 6 बजे तक रहेगा

मध्य प्रदेश की इन मंत्री का बयान, कहा- वैक्सीन लगवा ली है तो सक्षम लोग पीएम केयर्स फंड में 500 रुपये डालें

मध्य प्रदेश में रातोंरात चोरी हो गई 1 किमी लंबी सड़क, सब हुए हैरान

मध्य प्रदेश: युवक ने अपने गांव को फेसबुक पर बताया मिनी पाकिस्तान, गिरफ्तार

Leave a Reply