1971 के युद्ध की जीत के जश्न पर Jawa Motorcycles के दो नए कलर हुए लॉन्च

1971 के युद्ध की जीत के जश्न पर Jawa Motorcycles के दो नए कलर हुए लॉन्च

प्रेषित समय :09:12:19 AM / Tue, Jul 13th, 2021

भारत की 1971 की युद्ध जीत की 50वीं वर्षगांठ मनाने के लिए जावा मोटरसाइकिल ने अपने आधुनिक क्लासिक जावा के लिए दो नए रंग पेश किए हैं. दोनों बाइक्स की कीमत 1.93 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है. इन्हें कंपनी के सभी डीलरशिप पर उपलब्ध कराया गया है. नए रंग- खाकी और मिडनाइट ग्रे, भारतीय सेना की वीरता और बहादुरी को प्रदर्शित करते हैं. बाइक में एक स्मारक प्रतीक भी शामिल है जिसमें सेना का प्रतीक चिन्ह और 1971 की जीत का प्रतीक ‘laurel wreath’ है. इस प्रतीक चिन्ह को फ्यूल टैंक के बीच तिरंगे की तरह दर्शाया गया है. कंपनी का कहना है कि जावा खाकी और जावा मिडनाइट ग्रे आर्मी इन्सिग्निया को पेश करने वाली पहली प्रोडक्शन मोटरसाइकिल होंगी.

ऐसी देखेंगी नई JAWA Bike - खाकी और मिडनाइट ग्रे दोनों रंगों को मैट फिनिश दिया गया है और इसमें एक ऑल-ब्लैक थीम है जो मोटरसाइकिल के मैकेनिकल पार्ट्स को कवर करती है. इस मोटरसाइकिल के इंजन में ब्रश फिन्स के साथ ब्लैक आउट स्पोक रिम्स दिए गए हैं. इसके अलावा, बाइक्स को नई लम्बी सीटें मिलती हैं,जो सीट पैन और कुशनिंग के साथ राइडिंग को आरामदायक बनाती है.

Jawa Bike में मिलेगा ये इंजन - रिटर्न सस्पेंशन और फ्रेम सेट-अप इसके ग्राउंड क्लीयरेंस को बेहतर बनाते हैं. ये दोनों रंग सिर्फ ड्यूल एबीएस वर्ज़न मोटरसाइकिल में ही उपलब्ध होंगे, जो ड्राइविंग को ज्यादा बेहतर बनाते हैं. दोनों बाइक्स में 293cc लिक्विड कूल्ड और फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 27.33 PS की पावर और 27.02 Nm का टार्क जेनरेट करते हैं. ये दोनों इंजन 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

20 हजार सस्ते में मिल रहा Komaki TN-95 इलेक्ट्रिक स्कूटर

सस्ते में बाइक-स्कूटर खरीदने का मौका, 1 जुलाई से इतनी बढ़ जाएगी कीमत

TVS Motor ने अपने iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 11,250 रुपये कम की

Yamaha Fascino 125 स्कूटर बाइक्स को देता है टक्कर, जाने कीमत

इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर के दाम होंगे कम, सरकार ने बढ़ाई सब्सिडी

सस्ते हो जाएंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर और मोटरसाइकिल, सरकार ने बढ़ायी सब्सिडी

Leave a Reply