पश्चिम बंगाल के मंगलकोट में टीएमसी अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, भाजपा पर लगा आरोप

पश्चिम बंगाल के मंगलकोट में टीएमसी अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, भाजपा पर लगा आरोप

प्रेषित समय :11:39:39 AM / Tue, Jul 13th, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले स्थित मंगलकोट थाना के लकुरिया में टीएमसी अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या के बाद तनाव का माहौल देखा जा रहा है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने घटनास्थल पर सुरक्षा कड़ी कर दी है. बताया जाता है कि लकुरिया क्षेत्र के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष असीम दास सोमवार की देर शाम काशेम बाजार से मोटरसाइकिल से अकेले घर लौट रहे थे. इसी समय उनकी मोटरसाइकिल रोक दी गई और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां मार दी. फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया.

घायल असीम दास को आसपास के लोगों ने मंगलकोट ब्लॉक अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने असीम दास को मृत घोषित कर दिया. मंगलकोट के विधायक अपूर्व चौधरी समेत टीएमसी के कई बड़े नेता खबर पाकर मौके पर पहुंचे. विधायक अपूर्व चौधरी ने आरोप लगाया कि उनके निर्वाचन क्षेत्र के अध्यक्ष असीम दास की भाजपा समर्थित बदमाशों ने हत्या की है. घटना से क्षेत्र में तनाव व्याप्त है. वहीं, मंगलकोट थाना क्षेत्र में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

मंगलकोट पंचायत समिति के लोक निर्माण कर्माध्यक्ष मुंशी रेजाउल हक ने दावा किया है बीजेपी के किसी व्यक्ति ने उनकी हत्या कर दी. उन्होंने हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग की है. दूसरी तरफ बीजेपी की बर्दवान पूर्व (ग्रामीण) जिला समिति के उपाध्यक्ष अनिल दत्त ने कहा बीजेपी हत्या की राजनीति में विश्वास नहीं करती है. हत्या तृणमूल कांग्रेस में गुटबाजी के कारण हुई. घटना को लेकर बीजेपी पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है.

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार असीम दास खेती के अलावा बिजनेस भी करते थे. घर में विधवा माँ, पत्नी, बेटा और बहू हैं. एक बेटी की शादी हो चुकी है. उनकी हत्या होने से ग्रामीण सहमे हुए हैं. पुलिस का दावा है कि असीम दास की हत्या की जांच की जा रही है. इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है. जिस इलाके में गोलीबारी हुई, उसके आसपास के इलाकों में जांच की गई है. जल्द घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले की हर बिंदु से जांच हो रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी चुनाव से पहले आरएसएस में बदलाव, बंगाल में हार से संघ की रणनीति पर उठे थे सवाल

पश्चिम बंगाल से मोदी मंत्रिमंडल में चार नेता, क्या शुरू हुई 2024 की तैयारी?

चुनाव आयोग की मदद के बिना बंगाल चुनाव में 30 सीटें भी न जीत पाती बीजेपी : ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता का एलान, पश्चिम बंगाल में मनाया जाएगा खेला होबे दिवस

कांग्रेस को बंगाल में लगा बड़ा झटका, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी टीएमसी में हुए शामिल

Leave a Reply