छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल बोले- एयर इंडिया और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों बिकाऊ

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल बोले- एयर इंडिया और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों बिकाऊ

प्रेषित समय :15:26:22 PM / Wed, Jul 14th, 2021

रायपुर/नागपुर. केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री और बीजेपी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  ने बड़ा हमला किया है. महाराष्ट्र के नागपुर में उन्होंने कहा कि एयर इंडिया का लोगो है महाराजा और मोदी सरकार ने इसे बेचने का काम सिंधिया को दिया है. इसके साथ बघेल ने कहा कि एयर इंडिया और सिंधिया दोनों बिकाऊ हैं. वहीं, उन्होंने महंगाई को लेकर भी केंद्र सरकार पर हमला किया है.

इसके अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यूपी सरकार के जनसंख्या नियंत्रण कानून पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जिसके 2 से ज्यादा बच्चे हैं उनको नौकरी नहीं देने के बजाए 2 बच्चे वाले को नौकरी देने वाला कानून लाएं. इसके साथ उन्होंने कहा कि आज भाजपा जनसंख्या नियंत्रण की बात कर रही है, लेकिन उसने 1970 में इसका विरोध किया था.

ईडी के एक्शन पर भी उठाए सवाल

इसके अलावा सीएम ने ईडी की कार्रवाई पर भी सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि ईडी मध्य प्रदेश, हरियाणा और यूपी में नहीं जाएगी, बल्कि इसकी सारी रेड कांग्रेस शासित राज्यों में पड़ेंगी.

भाजपा को नहीं आता सरकार चलाना

महाराष्ट्र के नागपुर में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महंगाई को लेकर भी केंद्र सरकार पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि देश जिस तरह से कमरतोड़ महंगाई से जूझ रहा है. जनता का जीना मुश्किल हो गया है. मोदी सरकार महंगाई पर अंकुश लगाने में जिस तरह से विफल हुई है, उसे देखते हुए यह स्वीकार करना पड़ेगा कि भाजपा को सरकार चलानी नहीं आता है.
इससे पहले दिल्ली दौरे पर आए भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में ढाई साल में मुख्यमंत्री बदलने की अटकलों लेकर कहा था कि ये सारी बातें महज कयास हैं. कुछ तो हमारे मित्र हैं, कुछ मीडिया के साथी हैं, जो इसको हवा देते रहे हैं. हाईकमान का निर्देश हुआ कि आपको शपथ लेनी है तो हमने शपथ ले ली. जिस दिन वह कहेंगे कि आपको नहीं रहना, किसी दूसरे को बनना है तो उस दिन दूसरा बन जाएगा.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल में मुख्यमंत्री बनने के फॉर्मूले की चर्चा भूपेश बघेल के सीएम बनने के बाद ही शुरू हो गई थी. कयास लगाए जा रहे थे कि टीएस सिंहदेव और भूपेश बघेल के बीच पार्टी आलाकमान ने ढाई-ढाई साल का फॉर्मूला तय किया था. हालांकि  इस मसले पर टीएस सिंहदेव, भूपेश बघेल और कांग्रेस नेतृत्व की तरफ से किसी तरह का औपचारिक बयान अब तक नहीं आया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में हाथियों का उत्पात, अनेक मकानों को किया तहस-नहस

छत्तीसगढ़ में कोविड ड्यूटी के बाद अब खाद बेचेंगे सरकारी स्कूल के शिक्षक

जबलपुर से मिली सूचना पर छत्तीसगढ़ और ओडिशा में व्यापारी बनकर पहुंचे अफसर, तेंदुए की 4 और टाइगर की एक खाल जब्त, छह गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: रायपुर से इलाहाबाद और चेन्नई के लिए नई फ्लाइट 17 से, फ्लायर्स की संख्या दोगुनी

छत्तीसगढ़ के सुकमा में 1 लाख की इनामी महिला समेत 3 नक्सलियों ने किया सरेंडर

छत्तीसगढ़ के एडीजीपी जीपी सिंह के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज, सरकार के खिलाफ षड्यंत्र रचने का है आरोप

Leave a Reply