जिनको हुआ है कोरोना, उनके लिए Spicejet का शानदार ऑफर

जिनको हुआ है कोरोना, उनके लिए Spicejet का शानदार ऑफर

प्रेषित समय :13:00:06 PM / Wed, Jul 14th, 2021

नई दिल्ली. कोरोना वायरस के केस भले ही कम हो गए हैं, लेकिन अभी भी कोरोना का कहर लगातार बरकरार है. अभी भी कई केस आ रहे हैं और इस वजह से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. अक्सर होता है कि कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मरीज को अपने सभी प्रोग्राम कैंसिल करने पड़ते हैं और घर में कॉरंटीन रहना पड़ता है. ऐसे में उन लोगों के लिए मुश्किल हो जाती है, जिन्हें यात्रा करनी होती है और कोरोना की वजह से कैंसिल करनी पड़ती है.

ऐसे ही लोगों के लिए स्पाइसजेट ने एक ऑफर शुरू किया है. इससे संक्रमित लोगों की मदद करने की कोशिश की जा रही है. इस ऑफर में स्पाइसजेट अपने उन ग्राहकों को सहूलियत दे रही है, जो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. अब एयरलाइन की ओर से ऐसे यात्रियों को फ्लाइट की डेट चेंज करने का अवसर दिया जा रहा है. ऐसे में जानते हैं कि स्पाइसजेट की ओर से क्या ऑफर दिया जा रहा है और किस तरह से उसका फायदा उठाया जा सकता है.

क्या है ये ऑफर?

यह ऑफर कोविड-19 से संक्रमित होने वाले लोगों के लिए शुरू किया है, जिन लोगों ने स्पाइसजेट की फ्लाइट टिकट बुक की हुई थी और यात्रा से पहले अगर उनकी आरटी-पीसीआर की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. अब वे लोग इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं और तय तारीख के अलावा किसी और दिन बिना किसी चार्ज के टिकट बुक कर सकते हैं. इसके लिए आपको कोई फीस नहीं देनी है और आप बिना फीस टिकट रीशेड्यूल कर सकते हैं. आप 15 जुलाई 2021 तक इसका फायदा उठा सकते हैं.

क्या है इसके लिए शर्तें?

यह ऑफर सिर्फ डॉमेस्टिक टिकट के यात्रियों के लिए ही है. इस ऑफर का फायदा एक ही बार उठाया जा सकता है. हालांकि, इसके बाद किराए में होने वाले बदलाव का भुगतान यात्रियों को ही करना होता है. वहीं, एक पीएनआर से कई टिकट बुक है तो सिर्फ पॉजिटिव व्यक्ति के लिए ही इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को को [email protected] पर मेल करना होगा. इसके बाद यात्री को अपने सभी कागज भी सब्मिट करने होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में डेल्टा प्लस के बाद अब कोरोना के नए वेरिएंट कप्पा की एंट्री

कोरोना पर पीएम मोदी की समीक्षा बैठक, बोले- पहले से ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत

देश में पिछले 24 घंटे में आए 32,906 नए कोरोना मरीज, 2020 लोगों की मौत

एमपी में मिली कोरोना गाइडलाइन में छूट, विवाह कार्यक्रम में शामिल हो सकेंगे 100 लोग

जॉनसन एंड जॉनसन की कोरोना वैक्सीन से लकवा मारने का खतरा

Leave a Reply