बलूचिस्तान में पाकिस्तानी सेना को निशाना बनाकर IED ब्लास्ट, कैप्टन-सिपाही की मौत

बलूचिस्तान में पाकिस्तानी सेना को निशाना बनाकर IED ब्लास्ट, कैप्टन-सिपाही की मौत

प्रेषित समय :15:36:13 PM / Thu, Jul 15th, 2021

इस्लामाबाद. पाकिस्तान में लगातार तीसरे दिन हमलों का दौर जारी है. आतंकियों ने गुरुवार को बलूचिस्तान में एक बार फिर से पाकिस्तानी सेना को निशाना बनाकर आईइडी ब्लास्ट किया. तटीय शहर पासनी के खुदाबख्श बाजार में हुए बम धमाके में पाकिस्तानी सेना का एक कैप्टन और एक सिपाही मारे गए हैं. पाक सेना के मीडिया विंग ने खुद इसकी पुष्टि की है.

डॉन की खबर के मुताबिक, इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशंस ने बयान में कहा कि आतंकियों ने इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस का इस्तेमाल कर सुरक्षाबलों पर हमला किया है. बयान के मुताबिक कैप्टन अफान मसूद और सिपाही बाबर जमान इस हमले में मारे गए हैं. कैप्टन अफान मसूद दो महीने पहले ही पिता बने थे.

ISPR ने कहा कि हमलावरों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चल रहा है. इस कायरना हरकत के पीछे जो भी है, वो बच नहीं पाएंगे. इसके अलावा बलूचिस्तन में जो शांति बहाल हुई है, उसे कोई नहीं छीन सकता. सुरक्षा बल हर कीमत पर आतंकियों को खत्म करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं.

एक दिन पहले ही पाकिस्तान के आदिवासी कुर्रम जिले के जेवा क्षेत्र में आतंकियों ने घेरकर 15 पाक सैनिकों को मार डाला था. इस हमले के पीछे पाकिस्तान तालिबान का हाथ बताया जा रहा था. स्थानीय मीडिया सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला था कि 63 जवानों को अगवा कर लिया गया है. हालांकि पाक सेना ने एक अधिकारी समेत दो जवानों की मौत की पुष्टि की है. जबकि तीन अन्य घायल बताए गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पाकिस्तान: पेशावर में बस में भीषण धमाका, 9 चीनी मजदूरों समेत 13 की मौत

पाकिस्तान में हिंदू मंदिर जलाने वाले 350 आरोपी होंगे बरी

तालिबान ने किया पाकिस्तानी आर्मी पर हमला, एक कैप्टन समेत कई सैनिकों की मौत: रिपोर्ट्स

तालीबान ने पाकिस्तान को दिया झटका, बोला- हम पर हुकूमत नहीं कर सकता है, भारत से उम्मीद जताई वह निष्पक्ष रहेगा

इंदौर पुलिस की वेबसाइट हैक: हैकर ने लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद, पीएम मोदी पर भी की अभद्र टिप्पणी

Leave a Reply