चूहों ने अलमारी में रखे 2 लाख रूपए कुतरे, शख्स ने अपने इलाज के लिए जुटाई थी ये रकम

चूहों ने अलमारी में रखे 2 लाख रूपए कुतरे, शख्स ने अपने इलाज के लिए जुटाई थी ये रकम

प्रेषित समय :11:11:21 AM / Mon, Jul 19th, 2021

नई दिल्ली. चूहों ने एक आदमी के खून पसीने की कमाई के 2 लाख रुपए कुतर डाले. तेलंगाना के एक शख्स को जिस तरह से नुकसान हुआ है उसे सुनकर आप भी भौचक्के रह जाएंगे. दरअसल एक शख्स के बैग में रखे रुपए को चूहों ने इतनी बुरी तरह से कुतरा कि वो अब किसी के काम के नहीं बचे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक रेड्डी नायक तेलंगाना के इंदिरानगर थांडा के वेमनूर गांव का रहने वाला शख्स है. उसने अपने रुपयों को एक बैग में डालकर आलमारी में रख दिया था. रेड‌्डी ने यह पैसे पेट के ऑपरेशन के लिए जुटाए थे. उन्होंने इसमें से कुछ पैसे तो सब्जी बेचकर जुटाए थे. जबकि कुछ पैसे रिश्तेदारों से मांगकर जुटाए थे. इस पूरी रकम को एक कपड़े के बैग में भरकर आलमारी में रख दिया था. लेकिन एक दिन जब रेड्डी ने आलमारी खोली तो देखा कि सारा पैसा चूहों ने कुतर डाला है.

रेड्डी नायक अपनी रोजी-रोटी कमाने के लिए सब्जियां बेचने का काम करते हैं. एक जानकारी के मुताबिक वो हर रोज अपने दोपहिया वाहन पर सब्जी का बैग रखकर घर-घर लेकर जाता है, ताकि उनकी रोजी-रोटी चल सके. रेड्डी ने बताया कि उसने फटे हुए नोटों को बदलने के लिए कई बैंकों से संपर्क किया, लेकिन सभी बैंक अधिकारियों ने साफ-साफ मना कर दिया. हालांकि कुछ बैंकों ने उसे अपनी समस्या को आरबीआई की हैदराबाद शाखा में बताने के लिए जरूर कहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए तारीखों का ऐलान, यहां जानें पूरी डिटेल्स

दिसंबर तक मिलेंगे 500 झुग्गीवासियों को दिल्ली में फ्लैट, देनी होगी मामूली रकम

उत्तराखंड के बाद कर्नाटक में हो सकता है नेतृत्व परिवर्तन: सीएम येदियुरप्पा को बुलाया गया दिल्ली

Leave a Reply