डबलूसीआरईयू ने किया नारी शक्ति का सम्मान, कोटा में महिला सम्मान समारोह आयोजित

डबलूसीआरईयू ने किया नारी शक्ति का सम्मान, कोटा में महिला सम्मान समारोह आयोजित

प्रेषित समय :21:01:32 PM / Mon, Jul 19th, 2021

कोटा. वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन (डबलूसीआरईयू) के तत्वाधान में पमरे के कोटा में महिला रेलकर्मचारियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया. इस मौके पर यूनियन महामंत्री मुकेश गालव ने नारी शक्ति को नमन करते हुए कहा कि हर क्षेत्र में महिला कर्मचारी पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर देश व रेलवे की प्रगति में बराबरी की भागीदार बन चुकी हैं.

उन्होंने महिला कर्मचारियों को आश्वस्त किया कि उनकी हर समस्याओं के निदान के लिए यूनियन हर समय कृत संकल्पित है.

यूनियन की महिला विंग की मुख्य संयोजिका ज्ञान दीक्षित और चेयरपर्सन अल्पना शुक्ला ने बताया कि वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन के तत्वावधान में महिला रेलकर्मचारियों का सम्मान समारोह में आरएएस में चयनित सुश्री नाहिदा खान, सहायक नर्सिंग अधिकारी में चयनित मनोरमा मैसी, सहायक मंडल दूरंसचार अभियंता में चयनित श्रीमती निशा, चीफ नर्सिंग सुपरीटेंडट इंचार्ज श्रीमती लता जॉर्ज को सम्मानित किया गया.

साथ ही साथ उर्मिला गुप्ता, अमरजीत कौर, वन्दना दत्ता, मधुलता धवन, मंजू राजावत, मुन्नीबाई, चन्दा बाई को रेल सेवा से निवृत होने पर सम्मानित किया गया. इस अवसर पर यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव ने संबोधित करते हुये समस्त महिलाओं के उज्जवल भविष्य की कामना की तथा भविष्य में आने वाली परेशानियों में साथ खड़े रहने का वादा किया. कार्यक्रम में गीता पेसवानी, कामिनी सिंह, रचना शर्मा, अनिता शर्मा, सीमा सिंह, दर्शना उपाध्याय, मोहनलाल जाट, बी.पी. मीणा, उपेन्द्र, मनीष अग्रवाल, सहित चिकित्सा विभाग के अनेकों पदाधिकारियों ने भाग लिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WCREU के प्रयास रंग लाए, स्थानीय कर्मचारी हित निधि समिति की बैठक में कोटा मंडल के रेल कर्मचारियों के हितों में हुए अनेक निर्णय

कोटा में डबलूसीआरईयू के तत्वावधान में कोविड वैक्सीनेशन कैम्प 18 जुलाई को

डबलूसीआरईयू की मांग पर अब रेलवे के हेल्पर भी बन सकेंगे क्लर्क, कोटा मंडल में विभागीय भर्ती से पदों को भरने का मार्ग प्रशस्त

कोटा में रेल कर्मचारियों, परिजनों को कोविड वैक्सीनेशन का सेकंड डोज कल, डबलूसीआरईयू लगा रहा शिविर

डबलूसीआरईयू ने कोटा में मेल/एक्सप्रेस एएलपी की बैठक में यूनियन की कार्यप्रणाली की दी जानकारी

कोटा-इन्दौर वाया छबड़ा, बांरा, रूठियाई ट्रेन का संचालन 12 जुलाई से होगा, WCREU की मांग पर निर्णय

Leave a Reply