जबलपुर में यात्री बस के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत, महिला गंभीर, देखे वीडियो

जबलपुर में यात्री बस के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत, महिला गंभीर, देखे वीडियो

प्रेषित समय :20:35:38 PM / Tue, Jul 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कृषि नगर अधारताल क्षेत्र में आज देर शाम एक यात्री बस ने बाईक सवार युवक को टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे में बाईक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पीछे बैठी वृद्ध महिला के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, जिन्हे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया है, घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई जिससे जाम के हालात निर्मित हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्ती के प्रयास शुरु कर दिए है.

                             इस संबंध में अधारताल टीआई शैलेष मिश्रा ने बताया कि आज देर शाम को मोटर साइकल में वृद्ध महिला को बिठाकर युवक पनागर की ओर जा रहा था, जब वह कृषि नगर अधारताल के सामने से गुजर रहा था, इस दौरान सामने से आई यात्री बस के चालक ने टक्कर मार दी, बस की टक्कर लगते ही बाईक सवार युवक व महिला सामने की ओर गिरे, जिन्हे देख चालक अपना संतुलन खो बैठा और युवक को कुचलते हुए निकल गया, हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं महिला के शरीर पर गंभीर चोटें आई. हादसे को देख राह चलते लोगों में चीख पुकार मच गई, इस बीच चालक बस छोड़कर मौके से भाग निकला.

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिससे जाम के हालात निर्मित हो गए, मौके पर पहुंची टीआई शैलेष मिश्रा ने घायल महिला को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल पहुंचाया है, टीआई श्री मिश्रा का कहना है कि युवक पनागर का रहने वाला है जिसकी शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे है. घटना के बाद अधारताल से पनागर रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे, दोनों ओर वाहनों की लम्बी लाइन लगी रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सांड के हमले से किसान की मौत..!

एमपी के जबलपुर में पकड़े गए शातिर वाहन चोर, 8 दो पहिया मिले

तीन लाख रुपए की रिश्वत ले रहे एनआरएचएम के इंजीनियर को जबलपुर लोकायुक्त टीम ने भोपाल के हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर रंगे हाथ पकड़ा

Leave a Reply