एमपी के जबलपुर में मजदूरों से भरा वाहन पलटा, महिला की मौत, 15 घायल

एमपी के जबलपुर में मजदूरों से भरा वाहन पलटा, महिला की मौत, 15 घायल

प्रेषित समय :15:48:25 PM / Wed, Jul 21st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित पनागर रोड पर आज सुबह 6 बजे के लगभग मजदूरों से भरा लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, हादसे में एक महिला की लोडिंग वाहन के नीचे दबने से मौत हो गई. वहीं 15 से ज्यादा श्रमिकों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. हादसे को देख राह चलते लोग रुक गए, जिन्होने घायलों को निकालकर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर घायलों की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया.

पुलिस के अनुसार पनागर के ग्राम बम्हनोदी में धान का रोपा लगाने के लिए लोडिंग वाहन एमपी 20 जीबी 3067 का चालक  ग्राम टिकरा बंधा जिला डिंडौरी से श्रमिकों को लेकर पनागर के लिए रवाना हुआ, चालक जब उमरिया चौबे से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान सामने से आ रहे ट्रेक्टर को साइड देने के लिए चालक ने जैसे ही लोडिंग वाहन किनारे किया, तभी वह अपना संतुलन खो बैठा और वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. वाहन पलटते ही श्रमिकों में चीख पुकार मच गई, वहीं एक महिला श्रमिक उषा पति विष्णुसिंह उम्र 20 वर्ष की लोडिंग वाहन के नीचे दबने से मौत हो गई.

वहीं अन्य श्रमिकों के शरीर पर चोटें आई, राह चलते लोगों ने देखा तो रुक गए, जिन्होने श्रमिकों को बाहर निकालकर किनारे बिठाया, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने सभी घायलों को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर घायलों को भरती कर लिया गया है. हादसे में ग्राम टिकरा बंधा जिला डिंडौरी निवासी प्रीतम मरावी, पार्वती, महिमा परस्ते, गायत्री बरकड़े, रामबाई बरकड़े, असवंती बाई, भगवंतीसिंह, राहुल बरकड़े, फूलबाई बरकड़े, संदीप मरावी, संतोष मसराम, रेखा धुर्वे सहित 15 से ज्यादा श्रमिकों के शरीर पर चोटें आई है. पुलिस ने पूछताछ के बाद लोडिंग वाहन के चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में यात्री बस के कुचलने से बाईक सवार की मौत, महिला गंभीर, देखे वीडियो

जबलपुर में सांड के हमले से किसान की मौत..!

एमपी के जबलपुर में पकड़े गए शातिर वाहन चोर, 8 दो पहिया मिले

तीन लाख रुपए की रिश्वत ले रहे एनआरएचएम के इंजीनियर को जबलपुर लोकायुक्त टीम ने भोपाल के हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर रंगे हाथ पकड़ा

जबलपुर के ओमती थाना में अभिनेत्री करीना कपूर के खिलाफ शिकायत

एमपी के जबलपुर में बच्चे का जन्म होने पर नाबालिगा बोली, रिश्ते का भाई करता रहा बलात्कार

Leave a Reply