प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा: कार्यकर्ताओं के सहयोग से जबलपुर को आगे ले जाएगें

प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा: कार्यकर्ताओं के सहयोग से जबलपुर को आगे ले जाएगें

प्रेषित समय :20:42:19 PM / Thu, Jul 22nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. पार्टी संगठन एवं मुख्यमंत्री ने मुझे जबलपुर का प्रभारी मंत्री का दायित्व दिया है आज दो दिवसीय प्रवास में जबलपुर आया हूं, आज आपके द्वारा किये अभिनंदन से अभिभूत हूँ. जिम्मेदारी बहुत है ढाई वर्ष से भी कम समय विधानसभा चुनाव को है उसके बाद लोकसभा के चुनाव आएंगे और मुझे विश्वास है कि कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में हम साथ काम करेंगे. इस आशय के विचार जिले के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने प्रथम नगरागमन पर भाजपा के संभागीय कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए व्यक्त किए.

प्रभारी मंत्री श्री भार्गव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आगे कहा कि आने वाला समय चुनौतियों से भरा है, नगरीय निकाय व पंचायत के चुनाव संभावित है, इस बीच कोरोना की तीसरी लहर की संभावना लग रही है यदि कोरोना की तीसरी लहर नही आई तो चुनाव होगें और आने वाले दिनों में लगातार मेरा भी आना होगा, आपके सुझावों व सहयोग से हम साथ काम करते हुए लक्ष्य को प्राप्त करेगें. भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित राजनैतिक दल है यह सभी जानते है और कार्यकर्ताओं की मेहनत ही हमें सकारात्मक परिणाम दिलाएगी,  आपने जिस तरह पार्टी को खड़ा किया और आगे लाये है उसी तरह आगे भी आप अपनी पूरी ऊर्जा के साथ पार्टी की विचारधारा को जन जन तक पहुचाने का कार्य करेंगे.
जबलपुर का संगठन पहले से ही मजबूत है-

श्री भार्गव ने कहा जबलपुर का संगठन पहले से ही बहुत मजबूत है और मैं ऐसा विश्वास दिलाता हूं कि जबलपुर को मध्यप्रदेश ही नही देश का ऐसा जिला बनाएंगे जिसमे हर चुनाव में पार्टी का परचम लहराए और इसके लिए आपके साथ और सहयोग की आवश्यकता होगी.

कांग्रेस का काम ही है आरोप लगाना-

कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए  श्री भार्गव ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश और देश मे विपक्ष में है और उनका काम ही आरोप लगाना है इसीलिए उनके आरोपो को जनता भी गंभीरता से नही लेती. प्रदेश में तेजी से वैक्सिनेशन हो इसके लिए हमारी सरकार लगातार कार्य कर रही है.

इन्होने स्वागत किया-

पार्टी कार्यालय में संभागीय संगठन मंत्री शैलेन्द्र बरुआ, नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, ग्रामीण अध्यक्ष रानू तिवारी, प्रदेश मंत्री आशीष दुबे, विधायक नंदनी मरावी, कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन, विधायक सुशील तिवारी इंदु, पूर्व मंत्री शरद जैन, डॉ जितेंद्र जामदार, अभिलाष पांडे, राममूर्ति मिश्रा, अरविंद पाठक, संदीप जैन, पंकज दुबे, रजनीश यादव, रत्नेश सोनकर, राजेश दाहिया के साथ नगर एवं ग्रामीण के पदाधिकारियों एवँ कार्यकर्ताओं से स्वागत किया

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर मेें प्रेमिका के गर्भवती होते ही प्रेमी ने किया शादी से इंकार..!

जबलपुर में पकड़ा गया शातिर बदमाश, चोरी की बुलेरो गाड़ी, लाखों रुपए के जेवर बरामद

जबलपुर में ईद के मौके पर दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक नहर में डूबा..!

एमपी के जबलपुर में अभाविप के दो गुटों में टकराव: भारी संख्या में पहुंचा पुलिस बल, देखें वीडियो

रिश्वतखोर इंजीनियर के घर से मिला डेढ़ किलो सोना, मकानों, जमीनों के कागजात , जबलपुर लोकायुक्त की भोपाल में कार्यवाही

Leave a Reply