जबलपुर मेें प्रेमिका के गर्भवती होते ही प्रेमी ने किया शादी से इंकार..!

जबलपुर मेें प्रेमिका के गर्भवती होते ही प्रेमी ने किया शादी से इंकार..!

प्रेषित समय :18:18:24 PM / Thu, Jul 22nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित पनागर क्षेत्र में एक युवक ने अपनी भाभी क ी बहन को प्यार के जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बना लिए, युवती जब गर्भवती हो गई और उसने अपने प्रेमी को यह जानकारी दी तो उसने शादी से इंकार कर दिया, यहां तक कि मारपीट कर धमकी तक दी है. पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार पनागर निवासी महिला को डिलेवरी होना थी, जिसके चलते महिला ने अपनी छोटी बहन को मदद के लिए घर बुला लिया, घर में अपनी बहन की मदद करने रुकी युवती के बहन के देवर से प्रेमसंबंध बन गए, दोनों एक दूसरे के साथ बातचीत करते, घूमते फिरते रहे. इस बीच युवक ने भाभी की बहन को शादी करने का कहकर शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए, उसे जब भी मौका मिलता वह युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा.

इस बीच युवती गर्भवती हो गई, कुछ दिन बाद जब युवती को गर्भवती होने का पता चला तो उसने प्रेमी को इस बात की जानकारी देते हुए शादी करने के लिए कहा, पहले तो युवक ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन जैसे जैसे समय बीतने लगा तो युवती ने शादी के लिए दबाव बनाना शुरु कर दिया. जिसपर युवक ने शादी करने से इंकार करते हुए मारपीट कर धमकी देना शुरु कर दिया. प्रेमी द्वारा शादी से इंकार किए जाने से व्यथित युवती ने परिजनों की मदद से थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

मध्यप्रदेश भाजपा में असंतोष की लहर, कार्यसमिति से साला बाहर, सास अंदर..!

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

Leave a Reply