Hero pleasure plus स्कूटर पर मिल रहा है कैश बेनिफिट

Hero pleasure plus स्कूटर पर मिल रहा है कैश बेनिफिट

प्रेषित समय :07:36:57 AM / Fri, Jul 23rd, 2021

हीरो मोटोकॉर्प दुनिया की जानी मानी टू व्हीलर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है जो अपने सबसे पॉप्युल स्कूटर pleasure plus पर कैश डिस्काउंट डिस्काउंट दे रही है. यदि आप भी pleasure plus खरीदना चाहते है तो आइये जानते है क्या हैं ये ऑफर्स.

हीरो मोटोकॉर्प के सोशल मीडिया पर जारी किए गए विज्ञापन के अनुसार इस स्कूटर पर आपको 2 हजार रुपये का कैश बोनस मिलेगा. कंपनी के अनुसार ये ऑफर 31 जुलाई 2021 तक हैं.

फीचर्स - इस स्कूटर को ख़ास बनाने के लिए कंपनी ने कुछ एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इसमें सीट के नीचे बूट लाइट, USB चार्जिंस पोर्ट, कम लंबाई वालों के लिए लो हाईट सीट,155 mm का शानदार ग्राउंड क्लीयरेंस, 4.8 लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक और LED लाइटिंग जैसे ख़ास फीचर्स दिए गए हैँ. इस स्कूटर वजन कुल 104 किलोग्राम है

इंजन - कंपनी ने इस स्कूटर में 110cc की कैपेसिटी वाले इंजन का प्रयोग किया है जो कि 8PS की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. हीरो मोटोकॉर्प का ये pleasure plus स्कूटर 3 वैरिएंट्स के साथ आता है. इस स्कूटर के पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन और फ्रंट में बॉटम लिंक सस्पेंशन दिया गया है.ये स्कूटर डुअल टेक्सचर सीट और बेहतर स्टोरेज स्पेस के साथ आता है.

कीमत - इसके एंट्री लेवल स्टील व्हील वेरिएंट की कीमत 63,900 रुपये (एक्स- शोरूम दिल्ली )है. वहीं इसका एलॉय व्हील और प्लैटिनम वेरिएंट भी आता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर को जबरदस्त रिस्पांस! पहले दिन हुई एक लाख बुकिंग

TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर अब इस शहर में भी हुआ लॉन्च, 75Km की ड्राइविंग रेंज

20 हजार सस्ते में मिल रहा Komaki TN-95 इलेक्ट्रिक स्कूटर

सस्ते में बाइक-स्कूटर खरीदने का मौका, 1 जुलाई से इतनी बढ़ जाएगी कीमत

TVS Motor ने अपने iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 11,250 रुपये कम की

Yamaha Fascino 125 स्कूटर बाइक्स को देता है टक्कर, जाने कीमत

Leave a Reply