यूपी में सभी बड़े नेताओं को विस चुनाव में उतारेगी बीजेपी, गोरखपुर से लड़ सकते हैं सीएम योगी

यूपी में सभी बड़े नेताओं को विस चुनाव में उतारेगी बीजेपी, गोरखपुर से लड़ सकते हैं सीएम योगी

प्रेषित समय :13:37:12 PM / Sat, Jul 24th, 2021

लखनऊ. यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी ने बड़ी योजना तैयार की है. सूत्रों से जानकारी मिली है कि यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी अपने सभी दिग्गजों को मैदान में उतारेगी. सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, दिनेश शर्मा समेत कई बड़े नेता विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. सीएम योगी का गोरखपुर की किसी सीट से चुनाव लड़ना संभव है. केशव प्रसाद कौशांबी की सिराथू सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. दिनेश शर्मा लखनऊ से चुनाव मैदान में उतर सकते हैं. वहीं डॉ महेंद्र कुंडा सीट चुनाव लड़ सकते हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभी विधान परिषद के सदस्य हैं. वहीं, प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, महेंद्र सिंह जैसे बड़े नेता भी चुनावी मैदान में उतरेंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी आलाकमान ने ये निर्देश दिए हैं.

2022 विधानसभा चुनाव में बीजेपी की योजना सभी दिग्गजों को चुनावी मैदान पर उतारने की है. माना जा रहा है इससे पार्टी के कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ेगा. साथ ही उनके विधानसभा में चुनकर आने से एमएलसी की सीटें खाली होंगी, इसका फायदा उन कार्यकर्ताओं को होगा जिनका फायदा पार्टी संगठन के कामों में लेती है. उन कार्यकर्ताओं को एमएलसी बनाकर भेजा जा सकता है.

बीजेपी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुट गई है. इससे पहले बीजेपी ने प्रदेश भर में जिला कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया. कार्यसमिति में ये साफ किया गया कि सेवा कार्यों से ही उत्तर प्रदेश उत्तम और अग्रणी प्रदेश बना है. लखनऊ में हुई बैठक में संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने कहा कि विशेष अभियान चलाकर और घर-घर संपर्क करते हुए पार्टी की योजनाओं व विचारधारा से अवगत कराते हुए लोगों को ज्यादा से ज्यादा जोड़ना है. बंसल ने इस दौरा कहा कि जनसंघ की शुरुआत कभी 5 सदस्यों की टीम के साथ हुई थी, जो आज विश्व की सबसे बड़ी इकाई बन गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी यूपी को देंगे 9 नए मेडिकल कॉलेजों की सौगात, 30 जुलाई को करेंगे लोकार्पण

सड़कों से हटेंगे सभी पुराने वाहन, यूपी और कर्नाटक मे हैं सबसे ज्यादा ओल्ड व्हिकल

एमपी-यूपी बार्डर के शबरी जलप्रपात में पिकनिक मनाने गए 4 लोग नहाते समय डूबे, 3 के शव मिले, एक लापता

यूपी के पूर्व CM कल्याण सिंह की तबीयत फिर बिगड़ी, योगी पहुंचे पीजीआई

'जनाधार खो चुकी कांग्रेस यूपी में झूठ और भ्रम के सहारे राजनीतिक रोटियां सेकने में जुटी

एमपी के जबलपुर में एयरफोर्स की परीक्षा में लगा दी फर्जी युवकों की ड्यूटी, यूपी से बुलाकर स्थानीय बताया..!

Leave a Reply