शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की फिल्म ‘हंगामा 2’ OTT पर होगी रिलीज

शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की फिल्म ‘हंगामा 2’ OTT पर होगी रिलीज

प्रेषित समय :11:38:19 AM / Tue, May 25th, 2021

प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी 'हंगामा 2' साल 2003 की सुपरहिट फिल्म 'हंगामा' की अगली कड़ी है, जो 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में मिजान, प्रणिता सुभाष, परेश रावल और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस साल की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी और कॉमिक के दीवाने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए, निर्माता रतन जैन ने पुष्टि की है कि यह फिल्म इस साल एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. एक आधिकारिक बयान में, रतन जैन ने कहा, हंगामा 2 एक हल्की-फुल्की फिल्म है जिसका सभी आयु के लोग में आनंद ले सकते हैं, और हमें लगता है कि यह दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी और इस कठिन समय में कुछ उत्साह लाएगी. हम फिल्म को डिजिटल पर रिलीज करेंगे. इस साल फिल्म प्रेमी अपने घरों में आराम से हंसी के दंगल का आनंद ले सकते हैं. हमने 'हंगामा 2' को बेहद प्यार से बनाया है और हमें विश्वास है कि हमारी फिल्म लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाएगी."

मेकर्स देश के शीर्ष स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में से एक के साथ अंतिम चरण की बातचीत कर रहे हैं और फिल्म इस साल जल्द ही दर्शकों के होम स्क्रीन पर दस्तक देगी. वीनस रिकॉर्ड्स एंड टेप्स एलएलपी प्रोजेक्ट, 'हंगामा 2' का निर्माण रतन जैन, गणेश जैन, चेतन जैन और अरमान वेंचर्स ने किया है. प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आशुतोष राणा, मनोज जोशी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और टीकू तलसानिया भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

RRR : फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स की करोड़ों में हुई डील

फिल्म 'क्लीन शेव' से वीडियो लीक होने पर घर से निकलना मुश्किल हो गया था- राधिका

टाउते तूफान का फिल्म इंडस्ट्री पर कहर, तहस-नहस हुआ सलमान-अजय देवगन का सेट

स्टार किड्स पर बोलीं मल्लिका शेरावत, कहा- 'हम हर फिल्म के लिए ऑडिशन देते, वो नहीं

राम गोपाल वर्मा की क्राइम ड्रामा फिल्म ‘डेंजरस’ का ट्रेलर रिलीज

दीया मिर्जा ने फिल्म इंडस्ट्री पर लगाए बड़े आरोप, कहा- 'यहां Sexism है

Leave a Reply