शिल्पा शेट्टी ने कमबैक के साथ किया धमाल, हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे

शिल्पा शेट्टी ने कमबैक के साथ किया धमाल, हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे

प्रेषित समय :09:47:35 AM / Sat, Jul 3rd, 2021

शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. हंसी से भरपूर इस फिल्म में शिल्पा के साथ परेश रावल, मिजान जाफरी, आशुतोष राणा और प्रणिता सुभाष अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. इस कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसमें परेश रावल का कंफ्यूजन सभी के चेहरे पर हंसी लेकर आ रहा है.

इस तीन मिनट के ट्रेलर की शुरुआत होती है प्रणिता सुभाष के एक बच्ची को अपने साथ लेकर आने से. वह मिजान के घर जाती है और आशुतोष राणा से कहती वो और मिजान कॉलेज में एक दूसरे से प्यार करते हैं और यह बच्चा उन दोनों का है. उसके बाद एंट्री होती है वकील यानि परेश रावल की और शुरू हो जाती है कॉमेडी.

फिल्म में शिल्पा शेट्टी परेश रावल की पत्नी के किरदार में नजर आई हैं. परेश रावल को कंफ्यूजन हो जाता है कि मिजान उनकी पत्नी शिल्पा का आशिक है. परेश रावल का ये कंफ्यूजन आपको हंसी से लोट पोट कर देगा. अब ये कंफ्यूजन कैसे दूर होता है इसके लिए तो आपको फिल्म का इंतजार करना पड़ेगा.

हंगामा 2 सिनेमाघरों में नहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हंगामा 2 को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में अक्षय खन्ना कैमियो करते नजर आने वाले हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और फिल्मकार राज कौशल का निधन

निर्माता की बदतमीजी और भद्दे कमेंट से परेशान इस अभिनेत्री ने छोड़ी फिल्म

अभिनेत्री कंगना रनौत को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 16 साल, कहा- जब यहां आई तो मैं नाबालिग थी

नासिक में रेव पार्टी का खुलासा : रियलिटी शो और फिल्मों से जुड़ीं 5 महिलाएं सहित 22 लोग गिरफ्तार

स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' का टीजर जारी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

जबलपुर में दुकान पर चिल्लर लेने गई बच्ची को युवक दिखाने लगा पोर्न फिल्म, की अश्लील हरकतें

Leave a Reply