बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा: कांग्रेस न सदन चलने देती है और न चर्चा होने देती है

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा: कांग्रेस न सदन चलने देती है और न चर्चा होने देती है

प्रेषित समय :11:56:35 AM / Tue, Jul 27th, 2021

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक में कांग्रेस पर संसद की कार्यवाही में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस न सदन चलने देती है और न चर्चा होने देती है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस संसद की बैठकों का बहिष्कार कर रही है. उन्होंने कहा कि जब कोविड-19 पर बैठक बुलाई गई तो कांग्रेस ने बहिष्कार भी किया और अन्य दलों को आने से रोका. पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों से आग्रह किया कि वे कांग्रेस और विपक्ष के इस कार्य को जनता और मीडिया के सामने एक्सपोज करें.

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और वी मुरलीधरन ने पिछले सप्ताह लोकसभा और राज्यसभा में क्या हुआ, इस पर बीजेपी संसदीय दल की बैठक की जानकारी दी. इस पर पीएम मोदी ने पार्टी के सांसदों से कहा कि वह विपक्ष को बेनकाब करें. पीएम ने कहा कि विपक्ष के सांसद नहीं आ रहे हैं और हाउस का संचालन नहीं होने दे रहे हैं.

संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने साथ ही कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता आजादी के 75वें वर्ष में 75 गांवों तक जाएं. उन्होंने कहा कि सांसद गांव में 75 घंटे तक रुके. प्रधानमंत्री ने कहा कि इस दौरान कार्यकर्ता डिजिटल लिटरेसी पर लोगों को जानकारी देंगे. बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के अनुसार पीएम ने कहा कि 15 अगस्त, 2022 और 15 अगस्त, 2023 के बीच, 2 कार्यकर्ताओं को प्रति विधानसभा क्षेत्र के 75 गांवों का दौरा करने के लिए चुना जाएगा. वे प्रत्येक गांव में 75 घंटे बिताएंगे, जिसे देश के विकास के लिए आगे जोड़ा जाएगा.

मेघवाल के अनुसार पीएम ने कहा कि आजादी के 75 वर्ष पूरे होने का कार्यक्रम सरकारी बनकर ना रह जाए. पीएम ने कहा कि सांसद लोगों को देश की उपलब्धियां बताएं. बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी और बीजेपी के अन्य नेता मौजूद थे

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रक्षा मंत्री ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, पीएम मोदी ने कहा- जवानों की बहादुरी हमें हर दिन देती है प्रेरणा

मनीष तिवारी का दावा: लोकसभा में सीटों की संख्या बढ़ाकर 1000 कर सकती है मोदी सरकार

मोदी जी! मीडिया का हिसाब बराबर कर दिया, अब 80 करोड़ गरीबों की सूची भी जारी कर दो?

हरियाणा सरकार ने किया मोदी सरकार के झूठ का पर्दाफाश, किसान आंदोलन में मरने वालों का बताया रिकार्ड

मन की बात में बोले पीएम मोदी- हर देशवासी को आज भारत जोड़ो आंदोलन का नेतृत्व करना है

दैनिक भास्कर और भारत समाचार को तो मोदीजी का आभारी होना चाहिए?

Leave a Reply