दैनिक भास्कर और भारत समाचार को तो मोदीजी का आभारी होना चाहिए?

दैनिक भास्कर और भारत समाचार को तो मोदीजी का आभारी होना चाहिए?

प्रेषित समय :20:53:30 PM / Sat, Jul 24th, 2021

प्रदीप द्विवेदी. याद करें, बीसवीं सदी के अंत में जब दैनिक भास्कर जयपुर से शुरू हुआ, तब राजस्थान में पहचान बनाने और लोकप्रियता प्राप्त करने के लिए भास्कर को कितना पसीना बहाना पड़ा था और उससे कई गुना ज्यादा देश-विदेश में दैनिक भास्कर को लोकप्रियता केवल एक छापे में मोदीजी ने दिला दी? आभार तो बनता है!

भारत समाचार ने भी छापे के बाद देश-विदेश में लोकप्रियता की लंबी छलांग लगाई है?

यही वजह है कि हिंदी अखबार ‘दैनिक भास्कर’ और यूपी के न्यूज चैनल ‘भारत समाचार’ के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है कि- प्रधानमंत्री कार्यालय ने पीएम को बड़ी गलत सलाह दी है. दैनिक भास्कर पर आयकर (आईटी) प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के छापे अजीब वक्त में हुए. मुझे लगता है कि पीएमओ ने पीएम को बुरी तरह से सलाह दी है!

वैसे, यदि मोदीजी ऐसी छापेमारी के बजाय विभिन्न मीडिया हाउस में काम करनेवाले पत्रकारों को उनका हक दिलाने के लिए, उन्हें उचित वेतनमान दिलाने के लिए, उन्हें नौकरी से नहीं निकाले जाने के लिए सख्ती दिखाते तो ज्यादा बेहतर परिणाम मिलते, लेकिन इसमें एक सियासी खतरा यह था कि मोदी विरोधी मीडिया हाउस के साथ-साथ समर्थक मीडिया हाउस भी इस घेरे में आ जाते? भला, मीडिया में मोदी-मोदी की माला जपनेवालों पर ऐसी सख्ती कैसे संभव है?

फिलहाल तो यदि छापों की सियासी रस्म पूरी हो गई हो तो छपी हुई खबरों पर भी मोदीजी अफसोस जता दें,शायद कोरोना लापरवाही से मारे गए लोगों की आत्मा को भी थोड़ी-सी शांति मिल जाए! 

https://twitter.com/Swamy39/status/1418406600990023686
https://www.bhaskar.com/national/news/income-it-tax-raid-narendra-modi-government-doing-their-work-have-look-on-bhaskar-10-reports-128730978.html
https://twitter.com/brajeshlive
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रदीप द्विवेदीः भास्कर समूह पर छापे क्यों? इसलिए कि....

कर चोरी के आरोप में देश भर में दैनिक भास्कर सूमह के ठिकानों पर छापे

100% क्षमता से चलेगी दिल्ली मेट्रो और बस सर्विस, सिनेमा हॉल-मल्टीप्लेक्स के लिए जारी हुआ यह आदेश

जबलपुर में खराब मौसम ने रोकी दो विमानों की लैडिंग: दिल्ली-जबलपुर को बनारस में उतारा, मुम्बई-जबलपुर विमान को लखनऊ डायवर्ट किया

दूसरे राज्यों के अनुभवों को देख कर दिल्ली में खुलेंगे स्कूल: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली पुलिस कमिश्नर बने अब और 'पावरफुल', एलजी ने दिया हिरासत में लेने का अधिकार

अभिमनोजः सियासी खेला बंगाल से दिल्ली की ओर? देखना दिलचस्प होगा कि....

Leave a Reply