जबलपुर में दरगाह इबादत करने पहुंची दो किशोरियों के साथ छेड़छाड़..!

जबलपुर में दरगाह इबादत करने पहुंची दो किशोरियों के साथ छेड़छाड़..!

प्रेषित समय :17:31:27 PM / Tue, Jul 27th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर.  मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित मशीन वाले बाबा की दरगाह इबादत करने आई दो किशोरियों के साथ यहां रहने वाले वृद्ध मोहम्मद शफीक उर्फ गम्मू कुजड़ा ने छेड़छाड़ कर अश£ील हरकतें की.  दोनों किशोरियों ने परिजनों के साथ ओमती थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने गम्मू कुजड़ा के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.  गम्मू कुजड़ा पूर्व में भी कुकृत्य के मामले में जेल जा चुका है, इसके बाद भी दरगाह कमेटी द्वारा ऐसे व्यक्ति पर कोई कार्यवाही न की जाना आश्चर्यजनक पहलू है. 

पुलिस के अनुसार दमोह व सागर से दो किशोरियां अपनी-अपनी मां के साथ पिछले दिनों घंटाघर स्थित मशीन वाले बाबा की दरगाह इबादत करने के लिए पहुंची, जहां पर मोहम्मद उर्फ शफीक उर्फ गम्मू कुजड़ा मिल गया, गम्मू कुजड़ा दोनों किशोरियों को नीचे वाली दरगाह में जियारत कराने के लिए ले गया, जहां पर गम्मू कुजड़ा ने दोनों किशोरियों के साथ छेड़छाड़ करते हुए अश£ील हरकतें करना शुरु कर दिया, गम्मू कुजड़ा की हरकतें देख घबराई किशोरियां चीख पड़ी, गम्मू ने दोनों किशोरियों व उनकी मां को धमकी दी कि यदि किसी से कुछ कहा तो जान से मार देगें.  

उस वक्त तो दोनों किशोरियां अपनी मां के साथ आ गई और घर पहुंचकर मामा व नाना को गम्मू कुजड़ा की हरकतों के बारे में बताया, किशोरियां अपने अपने घर दमोह व सागर चली गई, वहां पर परिजनों को दरगाह के पास रहने वाले गम्मू कुजड़ा की हरकतों की जानकारी दी, जिसपर परिजन आक्रोशित हो गए और वे दोनों किशोरियों को लेकर जबलपुर के ओमती थाना पहुंचे, जहां पर किशोरियों ने गम्मू कु जड़ा की हरकतों की शिकायत की है.  जिसपर पुलिस ने गम्मू कुजड़ा के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. 

पूर्व में कुकृ त्य के मामले में पकड़ा जा चुका है-

बताया गया है कि मोहम्मद शफीक उर्फ गम्मू कुजड़ा उम्र 70 वर्ष पहले भी कुकृत्य के मामले में पकड़ा जा चुका है, इसके बाद भी उसकी हरकतों में कोई सुधार नहीं आया है, आज भी है ऐसे पवित्र स्थान पर रहकर इस तरह की हरकतें कर रहा है.  पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दरगाह कमेटी को ऐसे व्यक्ति के आने पर रोक लगाना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में नाबालिग व्याय फे्रंड प्रेमी के साथ मिलकर युवती ने फैलाया ठगी का जाल, बैंक के खाताधारकों के मोबाइल नम्बर बदलकर निकाले 11 लाख रुपए

एमपी के भोपाल में पकड़ा गया जबलपुर का शातिर ठग: मंत्री मोहन यादव, भूपेन्द्रसिंह का निजी सचिव बनकर ट्रांसफर कराने हड़पे लाखों रुपए

जबलपुर ईओडब्ल्यू की पहली टे्रपिंग कार्रवाई: एनवीडीए का एसडीओ 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा गया

जबलपुर से अपहृत नाबालिगा सागर में मिली, एम्बुलेंस चालक ने अपहरण कर रचाई थी शादी, अब बन चुकी है एक बच्चे की मां

जबलपुर के स्कूलों में आज न के बराबर ही पहुंचे छात्र-छात्राएं

जबलपुर नगर निगम में तालाबंदी करने पहुंचे आप नेता गिरफ्तार, पुलिस के साथ हुई धक्का-मुक्की

Leave a Reply