डबलूसीआरईयू रेलकर्मियों, उनके परिजनों की सेवा में सदैव तत्पर, वैक्सीनेशन केम्प में जबर्दस्त उत्साह, अब तक 2500 लोगों का हुआ टीकाकरण

डबलूसीआरईयू रेलकर्मियों, उनके परिजनों की सेवा में सदैव तत्पर, वैक्सीनेशन केम्प में जबर्दस्त उत्साह, अब तक 2500 लोगों का हुआ टीकाकरण

प्रेषित समय :18:13:51 PM / Wed, Jul 28th, 2021

कोटा. वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन (डबलूसीआरईयू) के तत्वाधान में दिनांक 28 जुलाई 2021 को प्रात: 9.30 बजे से उमरावमल पुरोहित सभागार कोटा में प्रथम एवं द्वितीय वेक्सीन डोज को टीकाकरण कैम्प का आयोजन हुआ.  इस केम्प में लोगों का जबर्दस्त उत्साह दिखा.  यूनियन द्वारा पांच वेक्सीनेशन केम्प में लगभग 500 लोगों ने कोरोना से बचाव का टीका लगवाया.

यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव ने बताया कि सुबह से ही उमरावमल पुरोहित सभागार में कोवीशील्ड की प्रथम व द्वितीय डोज लगवाने के लिये भीड़ उमड़ पड़ी. खचाखच भरे उमरावमल पुरोहित सभागार में लाईन लगाकर रजिस्ट्रेशन करते हुये रेलकर्मचारियों, उनके परिवारजनों तथा आम नागरिकों को कोवीशील्ड का वेक्सीनेशन किया गया. इसके बाद भी बहुत से व्यक्तियों को वापस जाना पड़ता है. 

श्री गालव ने बताया कि वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन रेलकर्मचारी व उनके परिवारजनों के हित में लगातार कल्याणकारी कार्य करती आ रही है, आगे भी निरन्तर इसी प्रकार प्रयास रहेंगे.  टीकाकरण कैम्प में यूनियन के कोषाध्यक्ष इरशाद खान, अजय शर्मा, दानिश खान, एम.एस.बग्गा, अजय त्रिवेदी, दीपक राठौर, सुनील झा, अल्पना शुक्ला, ज्ञान दिक्षित, संजय चौहान, जीतेन्द्र, ज्योति शर्मा, महेश शर्मा, उमेश पांडे, का मुख्य रूप से योगदान रहा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में अगले 3 दिन होगी भारी बारिश, उदयपुर, कोटा और झालावाड़ समेत 10 जिलों के लिए चेतावनी

कोटा: WCREU लोको शाखा का लीडर्स ट्रेनिंग एवं ट्रेड यूनियन प्रशिक्षण कार्यक्रम

ब्राह्मण फेडरेशन ने ब्राह्मण बंधु कोटाशंकर शर्मा को याद किया

कोटा: रैगिंग करने पर MBBS के तीन स्टूडेंट्स सस्पेंड, नहीं मिलेगा हॉस्टल और स्कॉलरशिप की सुविधा

संकल्प रेल संस्थान कोटा द्वारा कोरोना काल में रेलकर्मियों की असामयिक मौत पर परिवार को 55000 रुपए की दी आर्थिक मदद

डबलूसीआरईयू ने किया नारी शक्ति का सम्मान, कोटा में महिला सम्मान समारोह आयोजित

Leave a Reply