ब्राह्मण फेडरेशन ने ब्राह्मण बंधु कोटाशंकर शर्मा को याद किया

ब्राह्मण फेडरेशन ने ब्राह्मण बंधु कोटाशंकर शर्मा को याद किया

प्रेषित समय :18:37:28 PM / Fri, Jul 23rd, 2021

जयपुर. आल इंडिया ब्राह्मण फेडरेशन ने पूर्व अध्यक्ष, अग्रणी समाजसेवी, ब्रह्म-ज्ञान के प्रधान संपादक एवं  ब्राह्मण बंधु के नाम से विख्यात कोटाशंकर शर्मा को उनकी पुण्यतिथि पर वीसी बैठक में याद किया तथा उनकी समाज व राष्ट्र को दी गई सेवाओं की सराहना की गई. राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. प्रदीप ज्योति के सानिध्य में आयोजित स्मरणांजलि में वरिष्ठ पदाधिकारी पदम प्रकाश शर्मा, केशवराव कोंडापल्ली, महिला प्रकोष्ठ अध्यक्षा एन मालिनी, युवा प्रकोष्ठ  के अध्यक्ष वाय एन शर्मा, प्रभात मिश्रा, मनमोहन कालीया, हरिहरण, नेपाल के प्रतिनिधि बजरंग मुद्गल, बांग्लादेश के प्रतिनिधि बिजोय भट्टाचार्य, लोकेंद्र शर्मा, संजीव शर्मा, पंकज मिश्रा, रागीनी रावल, कविता मिश्रा, राजन उन्नी, उदयशंकर सहित स्व. कोटाजी के सहयोगियों ने भाग लिया व अपनी भावनाएं व्यक्त की.

महामंत्री डॉ. ज्योति ने कहा कि स्व. शर्मा ने फेडरेशन को राष्ट्रीय पटल पर स्थापित करने में महत्वपूर्ण योगदान किया और आजीवन ब्राह्मण हितो से संबद्ध विषयों को लेकर विभिन्न स्तरों पर काम करते हुए महत्वपूर्ण उपलब्धिया दर्ज करवाई.

वरिष्ठ नेता पदम प्रकाश शर्मा ने कोटाजी को याद करते हुए फेडरेशन के आयोजनो में उनकी सक्रियता व समाज के हित चिंतन के प्रति समर्पण को सराहा.

वरिष्ठ नेता केशव राव कोंडापल्ली ने कहा कि कोटाजी समाज की धरोहर रहे और अंतिम समय तक उन्होने समाज हित के लिये अपनी सक्रियता व सोच को कायम रखते हुए काम किया.

महिला प्रकोष्ठ अध्यक्षा एन मालिनी ने कोटा गुरु को याद करते हुए उनके सानिध्य में हुए काम व मार्गदर्शन का स्मरण किया.

शर्मा की स्मृति के इस आयोजन से नेटवर्क समस्या के चलते देश के कई क्षेत्रों के प्रतिनिधि नही जुड पायें और उन्होंने संदेश भेजकर अपनी भावनाएं व्यक्त की. सचिव प्रशासन अश्विनी तिवारी एवं सचिव रमेश ओझा ने स्व. शर्मा की सेवाओं की सराहना करते हुए फेडरेशन के विस्तार में उनके योगदान को महत्वपूर्ण बताया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ब्राह्मणों को दलितों से प्रेरणा लेकर भाजपा के बहकावे में नहीं आना चाहिए: बसपा सुप्रीमो मायावती

ब्राह्मण फेडरेशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के चुनाव शीघ्र, निर्वाचक पैनल गठित

एआईबीएफ की बैठक: कोरोनाकाल में सामाजिक दायित्वों का प्रभावी निर्वहन किया ऑल इंडिया ब्राह्मण फेडरेशन ने

ब्राह्मण फेडरेशन की बैठक 1 जुलाई को

पंजाब में ब्राह्मण वेलफेयर बोर्ड का गठन, ब्राह्मण फैडरेशन ने स्वागत किया

नेपाल में ब्राह्मण वर्ग की स्थिति पर चर्चा

Leave a Reply