बीजेपी ने यूपी के सांसदों को सौंपी चुनाव की जिम्मेदारी, नए केंद्रीय मंत्री निकालेंगे जन आशीर्वाद यात्रा

बीजेपी ने यूपी के सांसदों को सौंपी चुनाव की जिम्मेदारी, नए केंद्रीय मंत्री निकालेंगे जन आशीर्वाद यात्रा

प्रेषित समय :14:51:29 PM / Thu, Jul 29th, 2021

लखनऊ. उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है. इसी क्रम में बुधवार देर रात ब्रज, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र के 39 सांसदों के साथ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बैठक की इस बैठक के जरिए बीजेपी के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की गई.

बीजेपी ने केंद्र सरकार में उत्तर प्रदेश के बनाए गए नए मंत्रियों को जन आशीर्वाद यात्रा निकालने के निर्देश दिए हैं. इस यात्रा के तहत जिन मंत्रियों का संसद में परिचय नहीं हो पाया था वो अब 16, 17 और 18 अगस्त को उत्तर प्रदेश की 4-4 लोकसभा क्षेत्रों में जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे.

इस यात्रा में केंद्रीय मंत्री खुली जीप में सफर करेंगे और अपने गृह जनपद में जाने से पहले आसपास की 4 लोकसभा सीटों में स्थानीय लोगों के साथ संवाद करेंगे. दरअसल, बीजेपी चाहती है कि जिस समाज से केंद्रीय मंत्री बनाए गए हैं उनके बीच अपने नेता को लेकर संदेश जाना चाहिए. साथ ही चुनावी दृष्टिकोण से जनता से सीधा संवाद करके केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को भी जनता तक पहुंचाया जा सके.

दिल्ली के कांस्टीट्यूशनल क्लब में आयोजित किए गए कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि आगामी चुनाव में सांसदों की सबसे ज्यादा सहभागिता होनी चाहिए. बीजेपी अध्यक्ष ने सांसदों को कहा कि किसानों के हित में केंद्र और राज्य सरकार ने जो जो काम किए हैं उन्हें किसानों के बीच में बताएं उन तक पहुंचाएं और सांसद ज्यादा से ज्यादा अपने इलाकों में एक्टिव हो. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा: कांग्रेस न सदन चलने देती है और न चर्चा होने देती है

येदियुरप्पा के इस्तीफे से नाराज धर्माचार्य, 5000 लिंगायत मठों के प्रमुख बोले फैसला गलत; बीजेपी को इसका नतीजा भुगतना पड़ेगा

यूपी में सभी बड़े नेताओं को विस चुनाव में उतारेगी बीजेपी, गोरखपुर से लड़ सकते हैं सीएम योगी

पूरे देश में टीएमसी का बीजेपी के खिलाफ खेला होबे दिवस का आयोजन, 16 अगस्त से शुरूआत

किसानों ने पहलवान से बीजेपी नेता बनी बबीता फोगाट को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने बड़ी मुश्किल से निकाला

दिग्विजय सिंह ने बता दिए एमपी में बीजेपी के दो सीएम उम्मीदवारों के नाम, दोनों चौंकाने वाले

Leave a Reply