Hero, TVS और Yamaha के स्कूटर और बाइक में मिलेगी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

Hero, TVS और Yamaha के स्कूटर और बाइक में मिलेगी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

प्रेषित समय :07:50:21 AM / Fri, Jul 30th, 2021

Bluetooth connectivity टू-व्हीलर व्हीकल के मार्केट में सबसे लेटेस्ट टेक्नोलॉजी है. जिसकी डिमांड तेजी से बढ़ रही है. बीते कुछ साल पहले ही इस टेक्नोलॉजी का इंट्रोड्यूस किया गया था. तब ये टेक्नोलॉजी सिलेक्टेड बाइक और स्कूटर में ही अवेलेबल थी. लेकिन अब Bluetooth connectivity फीचर आपको हीरो मोटोकॉर्प, टीवीएस और सुजुकी के टू-व्हीलर में आसानी से मिल जाएगी.  

Hero Motocorp में - Hero Xtreme 200S, Xpulse 200, Xpulse 200T बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर मिलेगा. इसके साथ आपको LED डिस्प्ले भी मिलेगा. वहीं राइडर अपने फोन के जरिए बाइक को ब्लूटूथ से कनेक्ट कर सकते है. जिससे Ride Guide से कॉल को ऑपरेट तो कर ही सकते है साथ ही नेविगेशन और गियर नंबर की भी जानकारी आपको मिलती रहेगी.

TVS Apache RTR 200 4V - टीवीएस ने अपनी सबसे पावरफुल बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर दिया हैं. इस बाइक में आप ब्लूटूथ को इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ पेयर कर सकते हैं. जिससे आप कॉल, स्पीड और लैप टाइम को कंट्रोल कर सकते हैं. इसके साथ ही टीवीएस इस बाइक के साथ एक फोन एप्लीकेशन भी दे रही है जिससे राइडर अपने रास्ते को ट्रैक कर सकते हैं.

Yamaha FZS - यामाहा ने हाल ही में अपनी पॉपुलर FZS-FI स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम दिया है. जिसके लिए आपको X App डाउनलोड करना होगा जिसे आपके iOS ऐप स्टोर और गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं.

Suzuki Access 125 - सुजुकी की इस स्कूटर में भी आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम मिलेगा. जिसके जरिए आप कॉल, SMS अलर्ट, व्हाट्सएप अलर्ट और एक्सपेक्टेड ट्रैवल टाइम पता कर सकते हैं.

TVS Ntorq 125 - टीवीएस के इस स्कूटर में आपको ब्लूटूथ के साथ 5 इंच की LCD डिस्प्ले मिलेगी. जो इंजन का टेम्परेचर, सर्विस रिमाइंडर और एवरेज स्पीड बताएंगा. वहीं आप TVS Ntorq 125 को अपने स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट कर सकते हैं. इन दोनों कारों के सीएनजी पोर्टफोलियो में शामिल हो जाने से कंपनी के पोर्टफोलियो में कुल 8 सीएनजी कारें शामिल हो जाएंगी. जिनमे से कंपनी एस-प्रेसो, अर्टिगा, सेलेरियो, वैगनआर, इको वैन और अल्टो की वर्तमान में बिक्री कर रही है. मारुती सुजुकी भारतीय बाज़ार में पहली ऐसी कंपनी है जिसके सीएनजी पोर्टफोलियो में इतनी कारें शामिल हैं. हुंडई जैसी कंपनी भी अपने पोर्टफोलियो में सीएनजी कारों की पेशकश करने के प्रयाश में लगी हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Hero pleasure plus स्कूटर पर मिल रहा है कैश बेनिफिट

सिंपल एनर्जी का इलेक्ट्रिक स्कूटर 15 अगस्त को होगा लॉन्च, देगा 240km की रेंज

ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर को जबरदस्त रिस्पांस! पहले दिन हुई एक लाख बुकिंग

TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर अब इस शहर में भी हुआ लॉन्च, 75Km की ड्राइविंग रेंज

सस्ते में बाइक-स्कूटर खरीदने का मौका, 1 जुलाई से इतनी बढ़ जाएगी कीमत

Leave a Reply